कोयला घोटाला : रूचिका बनर्जी से CBI ने की पूछताछ, ममता बनर्जी बोली, हम डरने वाले नहीं

पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने है. इसी बीच चुनावी रैलियों का दौर और आरोप – प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है. इसी बीच अब पश्चिम बंगाल में CBI की एक बार फिर एंट्री हो गई है.

दरअसल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी को कोयला घोटाला मामले में सीबीआई ने सोमवार को समन जारी किया था जहां  आज सीबीआई ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजिरा बनर्जी से कोयला घोटाला मामले में लगभग करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की.

images 22

इसी बीच सूत्रों की माने तो अभिषेक बनर्जी के मुश्किले बढ़ सकती है क्योकि कोयला घोटाला माममे को लेकर उनकी पत्नी रूजिरा बनर्जी ने सीबीआई के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिया है.

सूत्रों ने ये भी बताया कि रूजिरा बनर्जी आज बैंक अकांउंट से जुड़े मामले को लेकर सीबीआई द्वार किए गए सवाल टाल गई. वहीं सीबीआई की बंगाल में कार्रवाई को लेकर बंगाल की राजनीति में गहमागहमी का माहौल है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सीबीआई की कार्वाई को लेकर कहा है कि वो डरने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि जब तक वो जिंदा है वो किसी डर या धमकी से डरने वाली नहीं है.

आपको बता दे पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही आरोप – प्रत्यारोप और एक दूसरे को घेरने की प्रक्रिया में काफी तेजी आई है. टीएमसी जहां चुनाव से पहले सीबीआई की कार्रवाई को भाजपा द्वारा टीएमसी के नेताओं की छवि खराब करने की कोशिश बता रही है तो वहीं भाजपा का कहना है कि इसका उससे कोई लेना देना नहीं है और सीबीआई कोल स्केम मामले मे अपना काम कर रही है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending