सीएम योगी ने दी तालिबान को चुनौती, कहा – भारत की तरफ बढ़े तो करना होगा एयर स्ट्राइक का सामना

रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मलेन में सीएम योगी ने बिना नाम लिए ओपी राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को सिर्फ अपने परिवार के विकास से मतलब होता है। योगी आदित्यनाथ ने ओमप्रकाश राजभर की ओर इशारा करते हुए कहा, “उनकी सोच परिवार के विकास तक सीमित है। पिता मंत्री और एक बेटा सांसद तो दूसरा बेटा एमएलसी बनना चाहता है, ऐसे राजनीतिक ब्लैकमेलरों की दुकान बंद करनी होगी।” 

योगी ने कहा, “मुहम्मद गोरी और आक्रांता गाजी के अनुयायी वोट बैंक के भय से हिन्दू रक्षक महाराजा सुहेलदेव के नाम से डरते हैं। इनको भय है कि सुहेलदेव का स्मारक बनने के बाद लोग गाजी को भूल जाएंगे और जनता राजनीतिक ब्लैकमेलरों को कूड़े में फेंक देगी, इसी भय से वे राष्ट्र रक्षक सुहेलदेव के स्मारक का अप्रत्यक्ष रूप से विरोध कर रहे थे।”

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बीजेपी के सामाजिक संपर्क अभियान के तहत आयोजित हो रहे सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों की श्रृंखला में राजभर समाज के प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने तालिबान को चुनौती देते हुए कहा कि आज तालिबान से पाकिस्तान और अफ़गानिस्तान परेशान हैं, लेकिन तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो उन्हें एयर स्ट्राइक का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने मोदी की सराहना करते हुए कहा कि, ” इस समय एक-एक व्यक्ति को जगाने का काम करना है, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश शक्तिशाली है और कोई अन्य देश भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता है। आज तालिबान से पाकिस्तान और अफ़गानिस्तान परेशान हैं, लेकिन तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending