राहुल गांधी पर जमकर बरसे केरल के सीएम, बताया अच्छा पर्यटक

इस साल देश के 4 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है जिसकी तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने शुक्रवार को कर दिया है.

चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियों ने अपनी – अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है तथा अपन प्रतिद्वंदियों को घेरने का सिलसिला भी अपने चरम पर है. केरल में भी इस साल विधानसभा चुनाव होने है. इसी बीच केरल के सीएम पिनराई विजयन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

 राहुल को घेरते हुए विजयन ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक, मध्य प्रदेश और पुडुचेरी जैसे राज्यों व केंद्रशासित प्रदेश में सत्ता गंवा चुकी है पर राहुल गांधी इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर राहुल उन राज्यों का दौरा या फिर चुनाव प्रचार के लिए क्यों नहीं जा रहे जहां भाजपा से कांग्रेस का सीधा मुकाबला है. विजयन ने कहा कि आखिर राहुल गांधी उन राज्यों में जाने से क्यों बच रहे है ?  

इसके साथ ही लगे हाथ केरल के सीएम पिनराई विजयन ने राहुल गांधी को अच्छा पर्यटक भी करार दे दिया और कहा कि राहुल की केरल यात्रा से राज्य के पर्यटन और उद्धोग को बढ़ावा मिलेगा.

आपको बता दे कि हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल का दौरा किया था और जमकर केरल की पिनराई विजयन सरकार पर निशाना साधा था. वहीं अब केरल के सीएम पिनराई विजयन ने राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया है.  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending