सीएम नीतीश का लाउडस्पीकर विवाद को लेकर बड़ा बयान, कहा – ये सब बेकार की बातें है

वर्तमान में देश भर में लाउडस्पीकर का मुद्दा जोरों पर है। एक और जहां भाजपा लगातार मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग कर रही है तो वहीं बिहार में जेडीयू ने इशारों ही इशारों में इसको लेकर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। लाउडस्पीकर विवाद पर बिहार भाजपा के कई बड़े नेताओं ने बिहार में योगी मॉडल को लागू करने की बात कह चुके हैं। इसी बीच लाउडस्पीकर विवाद पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्णिया के परेरा स्थिति एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करने पूर्णिया पहुंचे थे जहां इस दौरान उनसे जब सवाल किया गया कि लाउडस्पीकर विवाद पर आपका क्या कहना है तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि ये सब बेकार की बात है। एथेनॉल की बात कीजिए छोड़िए इस बात को। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में हम लोगों का इस पर क्या दृष्टिकोण है यह सबको पता है। 

नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग किसी भी धर्म के बीच हस्तक्षेप नहीं करते और यहां सभी धर्मों को अपने काम करने की इजाजत है। गौरतलब है कि लाउडस्पीकर के मुद्दे पर चल रहे विवाद को लेकर एक और जहां भाजपा अपना रुख स्पष्ट किए हुए हैं तो वहीं अभी तक जेडीयू ने इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया था। वहीं अब खुद नीतीश कुमार ने लाउडस्पीकर के मुद्दे पर बयान देकर अपना और अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट कर दिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending