CM केजरीवाल ने भाजपा को कश्मीरियों के मुद्दे पर घेरा,  कहा – कश्मीरियों को अपनी आवाज उठाने नहीं दे रही बीजेपी

जम्मू कश्मीर में लगातार हो रहे टारगेट किलिंग को लेकर इन दिनों देश भर में चर्चा जारी है। इस मुद्दे को लेकर राजनीतिक पार्टियां केंद्र सरकार को घेर रही हैं। जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग आम आदमी पार्टी द्वारा शनिवार को दिल्ली के जंतर – मंतर में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया। रैली में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेने पहुंचे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस रैली को संबोधित किया। केजरीवाल ने अपने संबोधन की शुरुआत 2 मिनट का मौन रखकर की।

इसके बाद उन्होंने जमकर टारगेट किलिंग के मुद्दे पर केंद्र की भाजपा सरकार को घेरा और कहा कि कुछ समय से कश्मीर में रह रहे हिंदुओं चुन-चुन कर जान ली जा रही है जिससे पूरा देश इस समय दुखी है। केजरीवाल ने कहा की 1990 के बाद एक बार फिर से कश्मीरी पंडित परेशान हो गए हैं। सीएम केजरीवाल ने बताया कि बड़ी मुश्किल से कश्मीरी पंडित घाटी में वापस आए थे लेकिन उन्हें एक बार फिर से मजबूरन वापस लौटना पड़ रहा है।  

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार कश्मीरियों को अपनी आवाज उठाने नहीं दे रही है। भाजपा उन्हें सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हुई है। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के पास उनके लिए किसी तरह की योजना नहीं है और अब कश्मीर एक्शन की मांग कर रहा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जनता जानना चाहती है कि सरकार इस बारे में क्या एक्शन क्या कर रही है?

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने बहुत मीटिंग कर ली अब जनता जवाब चाहती है । केजरीवाल ने कहा कि भाजपा कश्मीर को संभाल नहीं सकती है क्योंकि उसे केवल गंदी राजनीति आती है। इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम कश्मीरियों से कहना चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी उनके साथ हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending