अपने सभी वादों पर फिसड्डी साबित हुए हैं सीएम केजरीवाल – आदेश गुप्ता  

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को सड़को के मुद्दे पर घेरा हैl भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के खोखले वायदों की तरह ही दिल्ली की सड़कें भी खोखली हो चुकी हैं। पिछले सात सालों से दिल्ली की जनता को मुंगेरी लाल के सपने दिखाने वाले केजरीवाल का हर वायदा कोरे पन्नों की तरह है जिसपर जो चाहे वह बड़े- बड़े वायदें लिखे तो जाते हैं लेकिन उसे जब पूरा करने की बात आती है तो दिल्ली की जनता को हमेशा निराशा ही हाथ लगती है।

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार के सड़कों को लेकर सप्ताहिक प्लान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली की सड़कों को पेरिस-लंदन जैसी सड़क बनाने की बात करने वाले केजरीवाल सात साल पहले भी दिल्ली की सड़कों को सर्फ से धोने की बात कर रहे थे लेकिन आज तक क्या हुआ ये दिल्ली वालों को पता है। उन्होंने कहा कि सड़कों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। यही कारण है कि दिल्ली की ऐसे तमाम क्षेत्रों की सड़कों के बीच में गढ्ढा बना पड़ा है जिसमें आए दिन कोई न कोई दुर्घटनाएं होती रहती हैं। 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने के बाद दिल्ली की जनता को सिर्फ वायदों का सब्जबाग दिखाते रहे हैं लेकिन उनका कोई भी वायदा चाहे वो वाईफाई हो, कैमरे लगाना हो, युवाओं को रोजगार देना हो, बस खरीदना हो, घर-घर नल से जल देना हो या फिर अन्य कोई भी वायदा हो, सभी में वे फिसड्डी साबित हुए हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि मानसून अभी पूरी तरह से आया नहीं, लेकिन उसकी पहली बारिश पड़ते ही दिल्ली की सड़कें जलमग्न हो गई थी, जो केजरीवाल सरकार की तैयारियों की पोल खोलने के लिए काफी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending