दिल्ली में 500 और तिरंगे लगाने का सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

दिल्ली स्थित त्याग राज स्टेडियम में शनिवार को तिरंगा सम्मान कमेटी के वॉलिंटियर्स को संबोधित करने के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 15 अगस्त तक पूरी दिल्ली में 500 और तिरंगे लगाए जाएंगे और उनकी देखभाल के लिए वॉलिंटियर्स की कमेटियां भी बनाई गई हैं। सीएम केजरीवाल के मुताबिक प्रत्येक तिरंगा सम्मान कमेटी अपने साथ एक हजार युवा वॉलिंटियर्स को छोड़ेगी जो सम्मान जो समाज कल्याण से जुड़े कार्यों के लिए प्रतिबद्ध होगे। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब घर से निकलते ही कुछ दूरी पर तिरंगा दिखता है लेकिन हमारा मकसद है कि हर दिल्लीवासी के हाथ में तिरंगा हो और इसके लिए एक अभियान भी चलाया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि हर रविवार को सुबह 10:00 बजे राष्ट्रगान गाने के लिए कमेटियों को तिरंगा के स्थान पर अधिक से अधिक लोगों को इकट्ठा करना होगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा मकसद है कि हर हाथ में तिरंगा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में 500 बड़े-बड़े तिरंगे लगाए हैं आप घर से निकलिए हर 5-10 मिनट में एक तिरंगा दिख जाता है।

उन्होंने कहा कि तिरंगे के दर्शन हमारे अंदर देशभक्ति की भावना भरते हैं। सीएम केजरीवाल ने बताया कि उनकी सरकार जल्द ही हर हाथ तिरंगा कार्यक्रम लांच करने जा रही है। सीएम केजरीवाल ने बताया कि जिस दिन 130 करोड़ देशवासी भारत के लिए सोचना शुरू करेंगे उसी दिन गुलो भी दूर हो जाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending