पूर्व गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस पर जमकर बरसे क्रिस गेल, कहा – उनके लिए ना कोई प्यार है और ना ही इज्जत

आज से ठीक कुछ दिन बाद टी-20 विश्व कप शुरू हो जाएगा। अब तक दो बाद वेस्टइंडीज टी-20 विश्व कप को अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में इस बार भी सबसे बड़ी दावेदार वेस्टइंडीज ही मानी जा रही है। इसी बीच वेस्टइंडीज के दो दिग्गजों में आपसी मन मुटाव शुरू हो गया है। दरअसल टीम के अंदर ही क्रिस गेल की उपयोगिता पर सवाल उठाए जा रहे है। क्रिस गेल की क्षमता पर यह सवाल तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने उठाए है। उन्होंने यह भी कहा है की गेल विश्व कप में अंतिम-11 में टीम की पहली पसंद नहीं हैं।

जिस पर मंगलवार को क्रिस गेल ने भी पलटवार करते हुए कहा है की, “मैं आपसे ये बात निजी तौर पर कह सकता हूं और आप उन्हें बता सकते हैं कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल, एम्ब्रोस का सम्मान नहीं करते हैं। मैं एम्ब्रोस के बारे में बोल रहा हूं। मैं एम्ब्रोस की तरफ इशारा कर रहा हूं. आपके अपने। मैं जब वेस्टइंडीज टीम में आया था तब मैं उनका काफी सम्मान करता था। मैं जब टीम में आया था तो उनसे प्ररेणा लेता था।

लेकिन मैं अपने दिल की बात बोल रहा हूं। मुझे नहीं पता, जब से वह रिटायर हुए हैं गेल के खिलाफ वह क्यों बोलते रहते हैं. वह जो नेगिटिव चीजें मीडिया में कहते हैं, मुझे नहीं पता कि ध्यान खींचना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लोगों की तवज्जों मिलती है। इसलिए मैं उन्हें वो अटैंशन दे रहा हूं जो उन्हें चाहिए।”

गेल ने मंगलवार सुबह रेडियो स्टेशन द आइसलैंड टी मॉर्निंग शो पर आगे कहा, “एम्ब्रोस से मेरे संबंध खत्म हो चुके हैं। मेरे दिल में उनके लिए कोई सम्मान नहीं हैं। मैं जब भी उनसे मिलूंगा तो कहूंगा कि इतना निगेटिव होना छोड़ दो, विश्व कप से पहले टीम को सपोर्ट करो। यह टीम चुनी जा चुकी है और अब हमें टीम का साथ देने की जरूरत है। हमें ये चाहिए। हमें निगेटिव एनर्जी नहीं चाहिए। बाकी टीमों में, उनके पूर्व खिलाड़ी अपनी टीम का सपोर्ट करते हैं।

हमारी टीम के खिलाड़ी क्यों ऐसा नहीं कर सकते? हमने दो बार विश्व कप जीता है और हम तीसरी बार जीतने की कोशिश करने जा रहे हैं। जो हो रहा है टीम देख रही है. इसका असर टीम पर पड़ेगा। अगर पूर्व खिलाड़ी टीम को लेकर नेगेटिव होते हैं तो क्रिस गेल उनका सम्मान नहीं करेगा।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending