चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर कसा तंज कहा- चाचा ने मंत्री पद के लालच में पार्टी और परिवार को तोड़ा

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने बुधवार को आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा कहा, वे मंत्री बनने की अति महत्वाकांक्षा के कारण नीतीश कुमार के गोद में जाकर बैठ गए हैं। इतना ही नहीं चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति पारस पर पीठ में खंजर घोंपने के साथ-साथ पार्टी और परिवार को तोड़ने का भी आरोप लगाया।

चिराग पासवान ने आगे कहा कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) के कई नेता और विधायक उनके संपर्क में हैं। जल्द ही जेडीयू में एक बड़ी टूट होगी और बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे। समस्तीपुर में चिराग पासवान ने कहा कि जेडीयू के कई नेता और विधायक हम लोगों के संपर्क में हैं। मेरा दावा है कि बहुत जल्द जेडीयू में टूट के साथ बिहार चुनाव की भूमिका तैयार होगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग ने कहा कि कैबिनेट विस्तार में अपने नेताओं को प्राथमिकता न देकर उन्होंने मेरे परिवार को तोड़ने सिर्फ एक नाम पर ध्यान दिया। पार्टी में फूट करने में अहम भूमिका निभाने वाले ललन सिंह को मंत्री नहीं बनाने पर सवाल करते हुए चिराग ने कहा कि उनका क्या होगा, केसी त्यागी को छोड़ दिया। कुशवाहा का नाम तेजी से चला, इतना ही नहीं जननायक कर्पूरी ठाकुर के पुत्र रामनाथ ठाकुर का भी नाम मजबूती से चल रहा लेकिन आपको इनमें से कोई भी अपने पार्टी का नहीं दिखा। आपने सिर्फ मुझसे रंजिश निकालने के लिए मेरे परिवार के सदस्य का नाम आगे कर दिया।
चिराग पासवान ने कहा कि व्यक्तिगत अति महत्वकांक्षा में मंत्री बनने के लालच में चाचा पशुपति पारस ने पीठ में खंजर घोंपने का काम किया है। यह नीतीश ही हैं जिन्होंने मेरे पिता रामविलास पासवान को राजनीतिक जीवन में आगे बढ़ने नहीं दिया। चिराग पासवान ने अपने चाचा के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर सभी को अपनी ओर से बधाई व शुभकामना दी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending