चीन की महिलाएंं बना रही है अपने पार्टनर को नपुसंक, जानिए क्या है वजह

चीन की महिलाओं ने अपने पति को बेवफा होने से बचाने के लिए निकाला एक अजीबोगरीब रास्ता, जिसे सुनकर आप सभी भी दंग रह जाएंगे । दरअसल, चीन की महिलाएं अपने अपने पार्टनर को नपुसंक बनने की गोलियां खिला रही है ऐसा वे जनसंख्या वृद्धि को ध्यान मे रखते हुए नहीं कर रही बल्कि इसके पीछे की वजह है पुरुषों का धोखा देना। उनका पति उन्हें धोखा ना दे, या फ़िर किसी महिला के साथ अवैध संबंध ना बनाए इसके लिए कुछ महिलाएं इस अनोखे रास्ते को अपना रही है।
ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन की महिलाएं अपने पति को गुपचुप तरीके से डायथाइलस्टीलबेस्ट्रोल खिला रही हैं ये दवा एक तरह का सिंथेटिक एस्ट्रोजन है जो पुरुषों को इरेक्शन से रोकता है।
ये दवाइयां महिलाएं ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगवा रही है और धोखे से अपने पतियों के खाने में या किसी और चीज गुप्त तरीके से मिलाकर खिला दे रही है जिसके बाद ये दावा किया जा रहा है की इसे खाने के बाद पार्टनर ने धोखा देना बंद कर दिया है।
एक चीनी महिला ने जानकारी देते हुए बताया, ‘इस दवा को जैसे ही मैंने अपने पति को खिलाना शुरू किया, दवा ने दो सप्ताह बाद असर दिखाना शुरू कर दिया.’ महिला का दावा है कि अब उसके पति घर पर ही रहते हैं और उससे अच्छे से पेश आते हैं।
हालांकि, अब ये दवाई वायरल होने के बाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से ये गायब हो गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन की तरफ से इस दवा की कार्सिनोजन के रूप में पहचान की गई है।
वहीं इन सब के बीच चीन (कानून विशेषज्ञों) का कहना है कि ऐसी चीनी पत्नियों की ऐसी हरकतों से अगर उनके पतियों को कोई शारीरिक हानि होती है तो उन्हें आपराधिक कानूनों का भी सामना करना पड़ सकता है। जुर्माने के साथ होगी सख्त से सख्त करवाई। इसके साथ ही ऑनलाइन दवा बेचने वालों को भी कार्रवाई का सामना करना होगा। यहां तक कि संबंधित मेडिकल लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending