लाइगर की ट्रेलर रिलीज होते ही छाया, इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें हैं विजय देवरकोंडा

अपकमिंग मूवी “लाइगर” को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है. विजय देवरकोंडा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसी बीच लाइगर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें विजय देवरकोंडा जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. लाइगर के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले लोगों को इंतजार था कि कब इस अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज होगा और आखिरकार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की अपकमिंग मूवी लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर की किरदार में नजर आने वाले हैं.वहीं ट्रेलर में में देखा जा सकता है कि विजय देवरकोंडा हक्ला रहे हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म में उनका किरदार हकलाने वाला है. ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है और विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के फैंस बेसब्री से इस फिल्म के इंतजार होने का इंतजार कर रहे हैं.

लाइगर एक पैन इंडिया मूवी है जिसकी घोषणा 2019 में की गई थी। जैसा कि इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं तो उनके फैंस के बीच भी इसको लेकर काफी एक्साइटमेंट है। आपको बता दे कि विजय देवरकोंडा की अपकमिंग मूवी “लाइगर” तमिल, हिंदी तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होगी जिससे इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बेहतर करने की संभावना जताई जा रही है. फिल्म के ट्रेलर को भी फिल्म क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला है. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending