रैपर हनी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी शालिनी ने लगाया मारपीट करने का आरोप, कोर्ट ने जारी किया नोटिस

देश के सबसे मशहूर सिंगर्स में शुमार होने वाले हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में मामला दर्ज दरअसल, हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना को लेकर केस दर्ज कराया है। शालिनी तलवार ने यह मामला शादी के 10 साल बाद दर्ज कराया है।

वहीं कोर्ट ने इस मामले में हनी सिंह को नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया है कि, हनी सिंह इस केस में 25 दिन के अंदर अपना जवाब दाखिल करें। मालूम हो कि शालिनी तलवार ने हनी सिंह खिलाफ घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया है। इस केस को 3 अगस्त को ही मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह की तीस हजारी कोर्ट में लिस्टेड किया गया था।

जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक अपना जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया है। वहीं तीस हजारी कोर्ट ने शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी जारी किया है। जिसके बाद अब हनी सिंह को पत्नी के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली प्रॉपर्टी का निपटान करने पर रोक लग गई है। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की तरफ से केस को एडवोकेट संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप ने फाइल किया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending