अशोक गहलोत पर जमकर बरसे कैप्टन अमरिंदर सिंह, बोले- पंजाब को छोड़ें, अपना राजस्थान संभालो

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को एक नसीहत दे डाली है। उन्होंने गहलोत से साफ कह दिया है की वह अपना राजस्थान संभालें, हमारे पंजाब की चिंता छोड़ दें। बता दें की पिछले दिनों ही अशोक गहलोत ने कहा था कि मैं उम्मीद करता हूं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे कांग्रेस को नुकसान होगा। जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह बयान सामने आया है।


एक टीवी चैनल से बातचीत में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, “गहलोत अपना राजस्थान संभालें, हमारे पंजाब को छोड़ें। वह मेरे दोस्त हैं, चुनाव में जिस कमेटी ने टिकट दिए, वे उसके चैयरमेन थे। वह बहुत अच्छे आदमी हैं, लेकिन उन्हें अपनी परेशानियों को देखना चाहिए। तीन तो स्टेट रह गए हैं कांग्रेस के पास। आप पंजाब खराब कर ही रहे हो।”

गौरतलब हो की अशोक गहलोत ने 19 सितंबर को कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम एक ट्वीट कर लिखा था, “मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे, जिससे कांग्रेस को नुकसान हो। कैप्टन साहब ने खुद कहा है कि पार्टी ने उन्हें सीएम बनाया और वे साढ़े 9 साल तक प्रदेश के मुखिया रहे। उन्होंने अपनी पूरी ताकत के साथ काम किया और पंजाब के लोगों की सेवा की थी। कई बार हाईकमान विधायकों और आम लोगों की राय के आधार पर पार्टी के हित में फैसले लेता है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending