खुद को आयरन मैन से ज्यादा पॉपुलर बताना तापसी पन्नू को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुई बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ रिलीज हुई है। इस बीच पंगा क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस का मजाक बनाया है। कंगना ने तो तापसी को अपनी सस्ती कॉपी बताकर ट्रोल किया था।

मगर इस बार तापसी खुद की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस खुद के लिए एक ऐसा दावा कर बैठी हैं जिसके बाद वो अब लोगों के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने खुद को ‘आइरन मैन’ सीरीज के एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा पॉपुलर बताया है।

एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर छाया

हाल ही में तापसी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे नेटफ्लिक्स की तरफ से रिलीज किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है एक्टर विक्रांत मैसी एक्ट्रेस तापसी से कुछ सवाल पूछते है ऐसे में बातचीत के दौरान तापसी रॉबर्ट डाउनी जूनियर की बात छेड़ देती हैं।

इस दौरान वो कहती हैं कि उनके फॉलोअर्स रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा है, यानी वे खुद को ‘आइरन मैन’ से ज्यादा मशहूर मानती हैं। तो बस फिर क्या था लोग तापसी के इस दावे से दंग रह गए। दूसरी ओर तापसी की  बात हजम नहीं हो रही है और अब लोग उन्हें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें, बीती रोज नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब अकाउंट से फिल्म का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो को लाखों लोग देख चुके है साथ ही  फैंस फिल्म में एक्टर्स की खूब तारीफ कर भी रहे हैं, लेकिन उन्हें ये बात जरा सी भी रास नहीं आ रही है कि तापसी के रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

क्योंकि तापसी ने विक्रांत के सवाल पर कहा है कि रॉबर्ट डाउनी को सोशल मीडिया पर स्टॉक करती हैं, वे उन्हें कई बार मैसेज भी कर चुकी हैं। तापसी ने रिप्लाई न मिलने पर एक बार मैसेज किया था कि उनके रॉबर्ट से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

तापसी के बस इतना कहते ही कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक यूजर ने लिखा ‘रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा फॉलोअर्स वो भी तापसी के…अब सुना सबसे मस्त जोक। मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया तापसी। एक अन्य दूसरा यूजर कहता है, एटिट्यूड तो देखो जरा, मेरे फॉलोअर्स रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां तापसी के इंस्टाग्राम पर 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, तो वहीं  रॉबर्ट को 50.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा ट्विटर पर भी रॉबर्ट के फॉलोअर्स तापसी से कई ज्यादा हैं। मतलब  रॉबर्ट के 16.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि एक्ट्रेस को 4.6 मिलियन लोग ही फॉलो करते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending