जीजा ने अपनी साली के साथ तीन दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया और शादी तोड़वाने के लिए उसकी अश्लील वीडियो को कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल

ये घटना राजस्थान की है जहा एक जीजा ने अपनी ही साली के साथ 3 दिन लगातार सेक्स कर उसकी विडियो बना के सोशल मीडिया पे दाल दिया और उस लड़की की शादी तोड़वाने के लिए विडियो उसके मंगेतर को भेज दी । 

ये घटना राजस्थान के भरतपुर का है जहा एक लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़ की है लड़की का कहना है कि उसके जीजा जो पास ही  अलवर के ही रहने वाला हैं  फरवरी महीने में उसके जीजा आया और उसे  बहला फुसलाकर अलवर ले गया जहा उसने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके  साथ तीन दिन तक लगातार दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील विडियो बनाई और उसको स्टेशन पर छोड़ के वहां से फरार हो गया। 

 बता दे कि पीड़िता मात्र 21 वर्षीय है जो कि बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। आगामी 27 अप्रैल को पीड़िता की शादी होने जा रही है।जब ये ख़बर की पीड़िता की शादी कही और तय हो गई जीजा को पता चला तो  आरोपी जीजा ने उसकी शादी रुकवाने के लिए उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके मंगेतर को भी भेज दिया। 

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है ।  पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending