झाड़ू लगाने वाली महिला ने खोला फर्जी क्लीनिक, इलाज के लिए आई गर्भवती महिला और उसके बच्चे की हुई मौत

दिल्ली के हर्ष विहार से एक झोलाछाप महिला डॉक्टर का सामने आया घिनौना काम, इलाज के लिए अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर आए युवक के बच्चें समेत पत्नी की मौत। मौत के बाद ठग डॉक्टर महिला ने नवजात बच्चे को डस्टबिन में फेंका। आरोपी महिला बिना किसी मेडिकल डिग्री के क्लीनिक चला रही थी।

पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर आरोपी महिला डॉक्टर रेखा को गिरफ्तार कर उसके क्लीनिक को सील कर दिया है। 
पहले एक क्लीनिक में सफाई करती थी रेखा
आरोपी महिला रेखा के पास मेडिकल की कोई डिग्री नहीं है। आरोपी महिला रेखा मीत नगर के एक क्लीनिक पर साफ-सफाई का काम करती थी और बाद में उसने खुद का क्लीनिक खोल लिया था। पुलिस ने ठग महिला पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी महिला रेखा को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला???
मृतक के अनुसार, उनकी पत्नी संध्या छह महीने की गर्भवती थी। उनका स्वामी दयानंद अस्पताल से इलाज चल रहा था। शनिवार को अचानक संध्या की तबीयत खराब हो गई। अस्पताल में भीड़ और कोरोना संक्रमण के चलते वह उसे पास के एक वैष्णव क्लीनिक पर दिखाने के लिए लेकर पहुंच गए।
क्लीनिक में मौजूद महिला रेखा ने संध्या को अंदर बेड पर लिटा दिया और 16 हजार रुपये जमा करने को कहा। अर्जुन ने तुरंत रुपये जमा कर दिए। इसके बाद रेखा ने अर्जुन को घर से संध्या के लिए चाय लेकर आने को कहा। थोड़ी देर बाद अर्जुन चाय लेकर क्लीनिक पर पहुंचे और संध्या से मिलने के लिए कहा तो रेखा ने उनसे साफ मना कर दिया।
उसने कहा कि अभी एंबुलेंस मंगा रही हूं, संध्या को अस्पताल भेजना है। इसी बीच अर्जुन के रिश्तेदार और जानकार भी वहां पहुंच गए और संध्या से मिलने के लिए हंगामा करने लगे।मृतक नवजात बच्चे को डस्टबिन में डाला
झोलाछाप ठग महिला ने मृतक संध्या और उसके मृत नवजात बच्चे को डस्टबिन में डाल दिया था। जिसके बाद परिजनों की शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संध्या व बच्चे के शवों को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया।

आरोपी महिला का साथ पैसे लेकर फरार
संध्या की मौत पर जैसे ही लोग हंगाम करने लगे, वैसे ही क्लीनिक पर काम करने वाला आरोपी महिला रेखा का सहायक रुपये व रिपोर्ट लेकर भाग गया। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending