भारत लौटी कांस्य पदक विजेता पीवी सिंधु, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, पीएम मोदी ने दिया आइसक्रीम खाने का न्यौता

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय शटलर पीवी सिंधु मंगलवार को भारत लौंट आईं। अपने वतन वापस आने पर पीवी सिंधु का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। जिस पर पीवी सिंधु ने कहा कि, “मैं बहुत खुश हूं। मैं बैडमिंटन एसोसिएशन सहित सभी का मुझे सपोर्ट करने और उत्साह बढ़ाने के लिए बहुत आभारी हूं। यह बहुत खुशी का पल है।”

वहीं भारत की तरफ से टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने गए दल को लेकर खबर सामने आई है कि, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अगस्त को लाल किले पर इन सभी खिलाड़ियों को आमंत्रित करेंगे। वहीं इसके अलावा इन सभी खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी द्वारा न्यौता भी दिया जाएगा। बता दें कि इस आमंत्रण के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी खिलाड़ियों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनका सम्मान करेंगे। इसके अलावा उनसे ओलंपिक से जुड़ी बातें भी करेंगे।

वहीं इसके पहले पीएम मोदी ने हौसला बढ़ाने के लिए टोक्यो ओलंपिक जाने से पहले इन खिलाड़ियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की थी। इस दौरान उन्होंने पीवी सिंधु व अन्य से बात करते हुए उनके सफल होने की शुभकानाएं दी थीं। उन्होंने सिंधु के सफल होकर आने के बाद साथ में आइसक्रीम खाने की बात कही थी। सामने आई जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त को प्रधानमंत्री पूरे भारतीय ओलंपिक दल को विशेष अतिथि के रूप में लाल किले पर आमंत्रित करेंगे। वहीं पीएम मोदी उन सभी से व्यक्तिगत रूप से भी मिलेंगे और बातचीत करेंगे। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending