ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan , इस वजह से इंटरनेट पर लोगों ने करीना कपूर को बुरी तरह लताड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने पिछले महीनों फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इन दिनों एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फैमिली के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रही हैं। लेकिन अब उनके फैंस को करीना का बड़े पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार है। खैर, करीना कपूर की फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’ बनकर तैयार है जो जल्द ही रिलीज। इस फिल्म में करीना सुपरस्टार आमिर खान के साथ अहम किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं।

 मामला इस प्रोजेक्ट से जुड़ा

दरअसल, हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में करीना के एक और बड़े प्रोजेक्ट्स के बारे में चर्चा हो रही है जो पौराणिक महागाथा से जुड़ा है। मगर इस दौरान अचानक ट्विटर पर कई लोग करीना कपूर को बायकॉट करने लगे हैं। जिसके चलते #BoaycottKareenaKhan जबरदस्त ट्रेंड होता दिखाई दे रहा है।

बता दें, पिछले दिनों खबर आ रही थी कि करीना कपूर को फिल्म ‘रामायण’ पर आधारित आने वाली  फिल्म में माता सीता का किरदार रोल अदा कर सकती है। वहीं इस फिल्म में ‘रामायण’ को माता सीता के नजरिए से दिखाया जाएगा, जिसमें करीना को अप्रोच किया गया। खबर थी कि इस रोल के लिए मेकर्स ने जब करीना कपूर से संपर्क किया तो उन्होंने फिल्म में सीता माता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए की मोटी फीस मांगी। करीना आमतौर पर फिल्मों फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ चार्ज करती हैं।

सोशल मीडिया की जनता ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं करीना कपूर खान को लेकर इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद करीना का रिएक्शन देख सोशल मीडिया की जनता का करीना पर जमकर गुस्सा फूटा और ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan के जरिए एक्ट्रेस का बहिष्कार करने लगे। इस दौरान लोगों का कहना है कि अब वो करीना को माता सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते है। तो वहीं कोई बोला इस रोल के लिए कंगना रनौत सही रहेगी तो किसी ने ये साफ-साफ कह डाला कि वो करीना को किसी कीमत पर इस रोल में स्वीकार नहीं करेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending