BJYM ने अरविंद राज को बनाया प्रदेश मंत्री, दर्ज है 16 अपराधिक मामले, अब पुलिस ने मांगा हिसाब

सोमवार को भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश कार्यकारिणी के रुप में काकादेव थाने के हिस्ट्रीशीटर अरविंद राज त्रिपाठी को प्रदेश मंत्री बनाने का ऐलान किया है। वहीं प्रदेश कार्यसमिति में कानपुर के शिववीर सिंह भदौरिया को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। बता दें अरविंद राज छात्र राजनीति में सक्रिय रहे हैं। वर्तमान में वह वकालत करते हैं। 

अरविंद के खिलाफ 16 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस कमिश्नर ने अरविंद के खिलाफ दर्ज मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है। पुलिस कमिश्नर ने अरविंद के खिलाफ दर्ज मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है। वहीं इस मामले में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी का कहना है कि प्रकरण जानकारी में आया है, पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है।

भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों कार्यकर्ताओं की निष्ठा को देखते हुए युवा मोर्चा में जगह दी गई है। हर वर्ग के युवाओं के जरिए पार्टी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। पूरे मामले मे अरविंद राज का कहना है कि सभी मामले खत्म हो चुके हैं। सन् 2010 के बाद से उनके खिलाफ एक भी मुकदमा नहीं हुआ है। 

उन्होंने आगे कहा की सिर्फ एक मुकदमा है जो विचाराधीन है। यह सभी मुकदमे छात्र राजनीति के समय के हैं। बसपा सरकार में उनके खिलाफ कार्रवाई हुई होगी। इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और कभी पुलिस ने भी नहीं पूछा। फिलहाल पुलिस से मुकदमों की ताजा स्थिति पर रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मुकदमों का स्टेटस क्या है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending