एमसीडी के कार्य में बाधा डालने पर फूटा बीजेपी का गुस्सा, कहा – तुष्टिकरण की राजनीतिक करने वालों को जनता सिखाएगी सबक

दक्षिणा दिल्ली के बुल्डोजर को शाहीनबाग से बेरंग ही सोमवार को लौटना पड़ा. कारण रहा बुल्डोज के एक्शन के खिलाफ स्थानी लोगों का विरोध. इस विरोध प्रदर्शन में आम आदम पार्टी के नेता और कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए जिसको लेकर भाजपा ने इन दोनों ही पार्टियों को घेरा है। दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने को लेकर की जा रही कार्रवाई में व्यवधान उत्पन्न करने के लिए दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता  मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि शाहीन बाग के अंदर जब निगम का बुल्डोजर चला तो आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता उसके सामने लेटे हुए नज़र आ रहे थे, जो कि सरकारी कार्यों में बाधा डालने और रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को संरक्षण देने का सबसे बड़ा सबूत है। उन्होंने कहा की  जिस तरह से दिल्ली के शाहीन बाग के अंदर 5000 से अधिक रोहिंग्या-बांग्लादेशियों ने आतंक फैलाने का काम किया है, वह सब जानते हैं।

इसकी पुनरावृति भी कई इलाकों में हुई है, लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति से ग्रसित आम आदमी पार्टी और कांग्रेस नेता उन्हें संरक्षण देने से पीछे नहीं हटते हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता को मैंने एक पत्र लिखा था जिसमें मैंने कहा था कि बांग्लादेशियों-रोहिग्याओं को संरक्षण और सारी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए मनीष सिसोदिया ने एक मीटिंग बुलाकर अपने विधायकों को निर्देश दिए हैं कि रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बिजली-पानी, राशन, आधार, सब कुछ मुहैया कराया जाए, जो आज सच साबित हुई। क्योंकि शाहीन बाग में अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलने लगा तो आप के विधायक अमानतुल्लाह खान वहां रोकने के लिए पहुंच गए।

इसके साथ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग आज रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बचाने और आतंक फैलाने वालों के लिए बुल्डोजर के सामने लेटे हुए हैं, जनता भी उन्हें लेटाने वाली है। अतिक्रमण किसी धर्म विशेष का नहीं होता है, लेकिन बहुत दुख की बात है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के लोग अतिक्रमण को रोकने और रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बचाने के लिए इतने नीचे तक गिर चुके है कि अब धर्म का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब इन आंतकियों का बम दिल्ली में फटता है तो वह किसी धर्म, मजहब या जाति नहीं देखता बल्कि उसकी चपेट में सभी आते हैं।

इसलिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता इस पूरे मामले को धर्म से ना जोड़े। शाहीनबाग में एमसीडी की  को लेकर आदेश गुप्ता ने कहा की ये  निगम की कोई पहली कार्रवाई नहीं है, बल्कि पिछले सवा महीने से लगातार कार्रवाई चल रही है। गुप्ता ने कहा की आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को इस तरह की तुष्टिकरण की राजनीतिक करने का सबक जनता जरुर देगी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending