बीजेपी Vs आप: पोस्टर के जरिए वैक्सीन का श्रेय लेने की लगी होड़, केजरीवाल ने लगाया पोस्टर तो बीजेपी ने किया एडिट

देश की राजधानी दिल्ली में एक फिर देखी केंद्र और राज्य सरकार ने तनातनी, दोनो के बीच वैक्सीन का श्रेय लेने की लगी होड़। दिल्ली के हर एक कोने में केजरीवाल के ढेरों पोस्टर साफ तौर पर देखे का सकते है। आंकड़ों की माने तो केजरीवाल के पोस्टर में अब तक करोड़ों रुपए खर्च हो चुके है। इन दिनों केजरीवाल का एक और पोस्टर दिल्ली की दीवारों में लगे नजर आ रहे है। जिसमे दिल्ली के सीएम पोस्टर के जरिए लोगों से पूछ रहे हैं कि उन्होंने वैक्सीन लगवाई क्या?

केजरीवाल के इन्ही पोस्टर्स पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि दिल्ली को केंद्र सरकार मुफ्त में वैक्सीन दे रही है और श्रेय केजरीवाल लेना चाहते है। वहीं केजरीवाल के इस पोस्टर को बीजेपी ने एडिट कर दिल्ली में जगह जगह लगवाया जिसमे लिखा गया है की, “वैक्सीन लगवाई क्या? जो दिल्ली को मोदी जी मुफ्त दे रहे हैं?”

इस पर बीजेपी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है की पोस्टर ओरिजनल काम का एक एडिटिड वर्जन है और बब्बर ने एडिटिंग के कार्य का बकायदा श्रेय भी लिया है। हालांकि बीजेपी ने पोस्टर्स को दिल्ली की दीवारों से हटाने का आदेश अभी तक नही दिया है। वहीं राजबब्बर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, “भाई अरविन्द केजरीवाल जी दिल्ली में जो आपने करोड़ो रूपये के होर्डिंग लगवाए है शायद अनजानें में आप पूरी लाइन लिखना भूल गए।

मैंने ठीक करवा दी। आपकी शक्ल से कोई दुश्मनी नही बस मैं चाहता हूँ संदेश सही जाए।” हालांकि पूरे मामले पर राज बब्बर का कहना है कि उन्हें और उनकी पार्टी को नकारात्मक राजनीति करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसे समय में जब सभी को वैक्सीन लगाने की जरूरत है, सरकारों को साथ मिलकर काम करना चाहिए। 

दिल्ली में कोरोना वायरस
दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है। राजधानी में मंगलवार को 101 नए मामले मिले हैं। जबकि एक्टिव केस चार महीने के निचले स्तर पर हैं। पिछले 24 घंटे में 4 मरीजों की मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना रिकवरी रेट 98.15% हो गया है। एक्टिव मरीज़ 0.10% रह गए हैं। जबकि राजधानी में डेथ रेट 1.74% रह गया है। पॉजिटिविटी रेट 0.15% है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending