BJP ने कसा TMC सांसद पर तंज कहा- चाट पापड़ी पसंद नहीं तो फिश करी ले सकते हैं, लेकिन संसद को मछली बाजार मत बनाइए

बुधवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन पर उनके ‘चाट-पापड़ी’ वाले बयान को लेकर कसते हुए मछली बात खाने की नसीहत दे दी है। बता दें पिछले दिनों टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया था कि संसद में बिना विपक्षी दलों से बातचीत किये ही बिल पास कर दिये जा रहे हैं। विधेयक पारित हो रहे हैं या चाट-पापड़ी बना रहे हैं। 

जिस पर बुधवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर उन्हें चाट-पापड़ी से एलर्जी हैं तो वो फिश करी खा सकते हैं। लेकिन संसद को मछली बाजार ना बनाएं… दुर्भाग्यवश जिस तरह से संसद की छवि खराब करने की साजिश रची रही है वो गलत है और ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है।

बता दें की टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने मंगलवार को कहा था कि इस सत्र के पहले 12 दिन में मोदी-शाह ने 12 बिल पारित कराए। प्रत्येक बिल को संसद में औसतन सात मिनट मिले। विधेयक पारित कर रहे हैं या पापड़ी चाट बना रहे हैं। मंगलवार को एक चैनल के साथ साक्षात्कार में डेरेक ओ ब्रायन ने यह भी कहा था कि पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री विपक्ष के सवालों से भाग रहे हैं। 

उन्होंने केंद्रीय मंत्री को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर अमित शाह संसद में आ गए तो वो अपना सिर मुंडवा लेंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अभिशाप देते हुए आप कोसी नदी पहुंच जाइए और तब सिर्फ वहीं अपने बाल मुंडवा लीजिए। यह सब कुछ नहीं है सिर्फ राजनीति करने और संसद के कामकाज को प्रभावित करने का तरीका है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending