भाजपा ने सौरभ गांगुली के पीएम मोदी की रैली में शामिल होने को लेकर दी प्रतिक्रिया, जानिए बीजेपी ने क्या कहा ?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारोखों का ऐलान हो चुका है. इस बार 8 चरणों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होंगे जिसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियों को और तेज करते हुए अपना पूरा ध्यान अब चुनाव पर लगा दिया है.

इसी बीच BCCI  के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुल को लेकर अटकले लग रही है कि वे चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी की एक रैली में शामिल हो सकते है.

हालांकि इसको लेकर सौरभ गांगुली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन भाजपा ने इन अटकलों को लेकर प्रतिक्रिया दी है. भाजपा द्वारा कहा गया है कि इस बारे में सौरभ गांगुली ही फैसला करेंगे कि वे कोलकाता में 7 मार्च को होने जा रही भाजपा की रैली में शामिल होंगे या नहीं. 

आपको बता दे कि आगामी 7 मार्च को कोलकाता में होने जा रही भाजपा की रैली काफी अहम हैं क्योकि इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. पिछले कुछ दिनों से ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि सौरभ गांगुली चुनाव से पहले राजनीति में प्रवेश कर सकते है. आपको बता दे कि हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था और वे 31 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज हुए है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending