तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के विरोध में सीएम केजरीवाल के घर के बाहर भाजपा का प्रदर्शन

पंजाब पुलिस द्वारा दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को तीन राज्यों के पुलिस के बीच टशन और खूब सियासी ड्रामा देखने को मिला। हालांकि देर रात बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा अपने घर पहुंच गए। उन्हें देर रात मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया। वहीं तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली बीजेपी आम आदमी पार्टी को जबरदस्त तरीके से घेरा है। शनिवार को बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर सीएम केजरीवाल के घर के सामने भाजपा ने दिल्ली में धरना प्रदर्शन किया।

इस धरना प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता , मनजिंदर सिरसा समेत भाजपा के अन्य नेताओं ने भाग लिया। धरना प्रदर्शन को लेकर सीएम केजरीवाल के घर के बाहर भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान दिखाई दिए। वहीं विरोध-प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैरीकेड पार करने की कोशिश की तो पुलिस द्वारा उन्हें चेतावनी दी गई। वहीं मामला बढ़ता देख दिल्ली पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और काफ देर तक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर गहमागहमी बनी दिखाई दी. 

सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को प्रदर्शन किया जहां इस दौरान भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारे लगाए। बीजेपी के कार्यकर्ता हाथ में होर्डिंग्स लिए नजर आएं जिन पर कई नारे लिखे हुए थे। वही तजिंदर पाल सिंह बग्गा  की गिरफ्तारी मामले में पंजाब हाई कोर्ट ने सुनवाई टल गई है इस मामले की सुनवाई अब 10 मई को होगी इसके साथ ही बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा फायर रद्द करने की याचिका पर भी 10 मई यानी मंगलवार के दिन ही सुनवाई होगी।

आपको बता से की बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पंजाब पुलिस की हिरासत से छूटने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा था कि, वे रुकेंगे नहीं और अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे । उन्होंने शनिवार को कहा था की वे पूरे सबूत के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दे कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा  को पंजाब पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया था। बग्गा पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट करने का आरोप है। इस मामले में  मोहाली साइबर क्राइम ने बग्गा के खिलाफ केस दर्ज किया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending