बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वैक्सीन की गुणवत्ता पर सवाल खड़े करने वाले विपक्ष को लिया आड़े हाथों, गिनाई उपलब्धियां

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना वैक्सीन के प्रति भ्रम और दुष्प्रचार के लिए विपक्षी दलों को आड़े हाथ लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि जब भी वैक्सीन को लेकर बैठक होती है, तो कभी छत्तीसगढ़ तो कभी बंगाल की सीएम उसमें शामिल नहीं होते। दिल्ली के सीएम इस बैठक की बातों को सार्वजनिक कर देते हैं। यही बताता है कि विपक्ष ने किस तरह टीकाकरण प्रोग्राम को पटरी से उतराने का ही काम किया है।

उन्होंने कोरोना वारियर्स और आरएसएस की तारीफ करते हुए लिखा कि इन्हीं की प्रेरणा से बीजेपी ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक प्रशिक्षण अभियान शुरू किया है। नड्डा ने उम्मीद जताई कि मेरा बूथ, कोरोना मुक्त अभियान भी सफल होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना में आंकड़े बताते हैं कि अमेरिका जर्मीन ब्राजीर इटली ने अपने आपको असहाय मान लिया। इनकी स्वास्थ्य सेवाएं टूट गईं। मोदी ने समय पर लाकडाउन लगाकर तीन महीने में तैयार किया। 

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, जब सारी दुनिया में चेचक के टीके लग गए थे। जब दुनिया पोलियो से मुक्त हो गई तो कहा तुम भी दो खुराक ले लो। जब कोरोना आया तो पीएम ने 20 अप्रैल 2020 को टास्क फोर्स बनाई। आर्थिक मदद दी, वैज्ञानिकों को लगाया कि दो-दो वैक्सीन नौ महीने में तैयार कर दी गईं। आज गौरव के साथ कह सकते हैं कि 135 करोड़ वैक्सीन दिसंबर तक मिल जाएगी। 

उन्होंने विपक्षी पार्टियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि सिर्फ देशवासियों को ही वैक्सीन से डराया नहीं गया, उनकी बेइज्जती भी की गई। हिंदी अखबार हिंदुस्तान में नड्डा ने लिखा है कि जब पीएम मोदी वैक्सीन के जरिए देश के 135 करोड़ लोगों की जान बचाने के लिए दिन-रात एक कर रहे थे, तो विपक्ष इस पर भ्रम और दुष्प्रचार करने में लगा था। 

उन्होंने लिखा कि कभी विपक्ष ने वैक्सीन की गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए और कभी इसके साइड इफेक्ट्स बताकर जनता को डराया। नड्डा के मुताबिक विपक्ष ने देशवासियों को गिनी पिग, लैब रेट्स और न जाने क्या-क्या कहकर उनकी बेइज्जती भी की। उन्होंने विपक्ष पर आरोपों की झड़ी लगाई और लिखा कि जब संसद के मॉनसून सत्र में पीएम मोदी ने कोरोना और वैक्सीनेशन पर सर्वदलीय बैठक बुलाई, तो कांग्रेस समेत कई पार्टियों के नेता उसमें शामिल नहीं हुए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending