विधानसभा चुनावों को लेकर एक्शन मोड में बीजेपी, पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग आज

इस साल देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां तो पहले से ही शुरू कर दी है पर अब दलों द्वारा इसकी तेयारियों में और तेजी देखने को मिल रही है

केंद्र की सत्ता में काबिज भाजपा जोरों- शोरों से इस साल पश्चिम बंगाल, असम, तामिलनाडु, केरल और पुंडुचेरी में होने जा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गई है. पांच राज्यों में होन वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा एक्शन मोड में आती दिख रही है जहां इसी के मद्देनजर आज राजधानी दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग आयोजित की गई है.

इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह भी हिस्सा लेंगे. खास बात ये हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद आज इस मीटिंग को संबोधित करेंगे.

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे है. इस बैठक का मकसद मोदी सरकार के कार्यों को देश की जनता तक पहुंचाना है.

भाजपा की चुनावी तैयारी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कल यानि शनिवार को ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठक भी की हकेंद्र की मोदी सरकार वर्तमान में किसान आंदोलन का सामना कर रही है जिसके मद्देनजर ही भाजपा अपनी रणनीति बना रही है.

विपक्ष ने संसद से लेकर सड़क तक किसान आंदोलन को लेकर मोर्चा खोल रखा है ऐसे में आज की बैठक में इन मुद्दों के अलावा कई अन्य मुद्दे पर चर्चा संभव हो सकती है ऐसा माना जा रह है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending