बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने दी पीएम मोदी को नसीहत कहा- अशरफ गनी को भारत में दें शरण

लंबे समय से बीजेपी से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने एक बयान के जरिए अलग ही राग छेड़ दिया है। स्वामी ने कहा है कि भारत को अशरफ गनी को शरण देनी चाहिए। सुब्रमण्यम स्वामी देश के ऐसे पहले नेता नहीं है, जिन्होंने अफगानिस्तान को लेकर बात की हो। बता दें इससे पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी कहा था कि तालिबान, पाकिस्तान और चीन मिलकर भारत पर हमलाकर सकते हैं।

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने बृहस्पतिवार ट्वीट कर लिखा, “भारत को अफगानिस्तान के राष्ट्रपति डॉ. गनी को भारत में रहने के लिए आमंत्रित करना चाहिए। वह अपेक्षाकृत उच्च शिक्षित हैं और जब तालिबान अमेरिका के बनाए आधुनिक हथियारों के साथ पाक अधिकृत कश्मीर में घुसपैठ करेगा, तो वह भारत को भविष्य की प्रवासी अफघान सरकार बनाने में मदद कर सकते हैं।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब तालिबान को लेकर सुब्रमण्यन स्वामी ने कुछ कहा हो। दो-तीन दिन पहले ही सुब्रमण्यन स्वामी ने भारत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पहले लद्दाख में भारत चीन के आगे कमजोर पड़ा और अब वह तालिबान के आगे कमजोर पड़ता दिख रहा है। यह हमारी राष्ट्रीय छवि के लिए नुकसानदेह है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending