BJP सांसद राजू बिस्टा ने टीएमसी और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को बताया तालिबानी, कहा- हमेशा मरने-मारने की करते है बात

बीजेपी सांसद राजू बिस्टा ने शनिवार को एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी के नेताओं की सोच को बताया तालिबानी कहा- ये लोग हमेशा मरने-मारने की बात करते हैं। उन्होंने आगे कहा की, लोकतंत्र में सभी राजनीतिक पार्टियों को कहीं भी चुनाव लड़ने का अधिकार है। लेकिन अगर कोई टीएमसी नेताओं और ममता दीदी के बयान सुनेगा, तो पाएगा कि वे हमेशा मरने और मारने की बात करते हैं, यह तालिबानी सोच है।
समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दार्जिलिंग से बीजेपी लोकसभा सांसद राजू बिस्टा ने बंगाल हिंसा को याद करते हुए टीएमसी सांसदो को आत्मावलोकन करने की नसीहत भी दी। उन्होंने कहा, ‘अब तक पश्चिम बंगाल में बीजेपी के 190 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है, क्या यह इंसानियत थी?सिर्फ यही नहीं साल 2017 में दार्जिलिंग में सड़क पर 111 गोरखाओं को मौत के घाट उतार दिया गया, क्या वह इंसानियत थी?
उन्होंने आगे कहा की, एक 62 साल की महिला का उसी के पोते के सामने बलात्कार किया गया, क्या यह इंसानियत है? मुझे लगता है कि ममता दीदी को अपनी अंतरात्मा का अवलोकन करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा, मुझे यह भी लगता है कि शायद ममता दीदी इस समय अफगानिस्तान जाने के बारे में सोच रही होंगी क्योंकि इस समय दुनिया में कहीं भी लोकतंत्र खतरे में है तो वह अफगानिस्तान में है। हमे छोटी मानसिकता और सोच से ऊपर उठना चाहिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending