भाजपा सांसद केपी यादव ने सिंधिया को सिखाया अनुशासन का पाठ, कहा- अपने समर्थकों को भी सीखा दें भाजपा का तौर-तरीका

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में शामिल हुए काफी अरसा हो गया है। उसके बावजूद भी सिंधिया को लेकर बीजेपी के एक खेमे में लगातार खटपट जारी है। हालांकि इस बारे में अब तक बीजेपी की ओर से किसी भी राजनेता ने कोई स्पष्ट बयान नही दिया है। हालांकि इस बीच बीजेपी सांसद केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि सिंधिया को अपने समर्थकों को समझाना चाहिए कि वे अब भाजपा कार्यकर्ता हैं। उन्हें भाजपा के अनुशासन में रहकर काम करना चाहिए। केपी यादव ने हाल ही एक टीवी चैनल को बयान दिया है कि सिंधिया समर्थकों को यह समझना चाहिए कि वे अब भाजपा के कार्यकर्ता हैं। भाजपा कार्यकर्ता बैस पार्टी है। उन्हें अऩुशासन में रहना चाहिए।

यादव ने सिंधिया को अपने समर्थकों को समझाने की भी सलाह दे दी है। वहीं केपी यादव के इस बयान पर कांग्रेस में खुशी का माहौल है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नरेंदर सलूजा ने यह लिखकर ट्वीट किया है कि ‘टिकाऊ को बिकाऊ की सलाह’। बता दें केपी यादव और ज्योतिरादित्या सिंधिया दोनो ही बीते सालों में कांग्रेस के सदस्य रह चुके है।

केपी यादव ने साल 2019 मे भाजपा के टिकट पर गुना-शिवपुरी सीट से सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ा था तब केपी यादव ने सिंधिया को हराया भी था। अगर बात वर्तमान की की जाए तो सिंधिया भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके है और वह राज्यसभा सदस्य और मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री भी बने हुए है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending