मैहर के बीजेपी विधायक ने PM के नाम लिखा पत्र, जानिए क्या पूरा मामला

विंध्य क्षेत्र की बीजेपी विधायक नारायण मिश्रा ने PM नरेंद मोदी को लिखा पत्र। इस बार वो कोरोना के संभावित खतरे को लेकर खास चिंतत नज़र आ रहे है और उससे बचाव के लिए और प्रभावी एहतियाती कदम उठाने को लेकर ये पत्र लिखा है। सतना में दो सप्ताह भर पहले दो कोरोना के मरीज़ पॉजिटिव मिले है. इस पहला मैहर से और दूसरा सतना से।

मैहर में जो मरीज़ मिला वो एलएंडटी कंपनी में कर्मचारी बताया जा रहा है, जबकि सतना न्यायालय में आत्मसमर्पण को पहुंचा एक आरोपी है। इसके उपरांत जिलावासियों में दहशत है।

इसकी जानकारी होते ही मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर सारी दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना के संभावित खतरे से आगाह करते हुए समय रहते माकूल इंतजाम का अनुरोध किया है। जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक ने पत्र में लिखा है कि विगत करीब दो साल से पूरा देश कोरोना की मार झेल रहा है। इससे अधिक  लोग आर्थिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित हो चुके हैं। इस बीमारी ने लोगों से उनके अपने छीने है।

वो पीड़ा आज भी उनके चेहरों पर साफ नजर आती है। विधायक त्रिपाठी ने लिखा है कि पूर्व की दिक्कतों पर गौर फरमाते हुए कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के संक्रमण को रोकने के लिए तत्काल अंतर्राष्ट्रीय हवाई सेवा बंद की जानी चाहिए। साथ ही विदेशों से आने वाले विदेशियों के आने-जाने पर रोक लगाई जानी चाहिए ताकि हम इस पर मजबूती के साथ कोरोना पर विजय पा सकें।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending