टीएमसी सांसद को थप्पड़ मारने वाले बीजेपी नेता की संदिग्ध हालत में मौत, शक के घेरे में आई दीदी

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष आचार्य (Devashish Acharya) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। देवाशीष आचार्य (Devashish Acharya) की मौत के बाद मृतक के परिजनों के शक के घेरे में ममता बनर्जी है। पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में पाया कि देवाशीष 16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे। वह चाय की दुकान पर भी रुके, लेकिन उसके बाद वहां से अचानक गायब हो गए। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को उन पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था जिससे उनके सिर पर काफी गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद कुछ अज्ञात लोगो ने उन्हें अस्पताल भी पहुंचाया। अस्पताल के रिकॉर्ड से पता चलता है कि उन्हें कुछ अज्ञात लोगों द्वारा सुबह 4.10 बजे लाया गया, जो जल्द ही चले गए। उनकी मौत दोपहर में हुई। जब उनके परिवार को अस्पताल पहुंचने पर रहस्यमय मौत के बारे में पता चला और तो उन्होंने दावा किया कि देवाशीष की हत्या कर दी गई है। हालांकि देवाशीष आचार्य की मौत को लेकर अब ममता सरकार निशाने पर आ गई है। परिजनो के मुताबिक, देवाशीष आचार्य की हत्या की गई है। वहीं बीजेपी ने अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

बता दें कि देवाशीष आचार्य ने साल 2015 में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को भरी सभा में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि, इसके बाद टीएमसी समर्थकों ने उनकी खूब पिटाई की थी। वहीं इस घटना के बाद अभिषेक बनर्जी की तरफ से कहा गया था कि उन्होंने इस घटना के लिए देवाशीष को माफ कर दिया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending