राहुल गांधी के बयान पर भड़के बीजेपी नेता, राहुल को बताया गैर-गंभीर और पार्ट टाइम नेता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेट में संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शुक्रवार को राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर जाहिर की नाराजगी। जोशी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए राहुल को बताया “गैर-गंभीर, पार्ट टाइम राजनेता”। दरअसल शुक्रवार को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चीन की भारत में घुसपैठ और इससे सीमा पर भारतीय जवानों की शहादत की खबरों का एक वीडियो साझा कर पीएम मोदी के नाम का जिक्र किए बिना लिखा था, Mr 56′ चीन से डरता है।

जिस के जवाब में न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान प्रह्लाद जोशी ने कहा, “मैंने पहले भी यह कहा है कि राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। उन्हें इतिहास या भविष्य के बारे में नहीं पता है। भारत एक वैश्विक नेता के रूप में उभर रहा है, जिस पर हर भारतीय को गर्व होना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “राहुल गांधी एक गैर-गंभीर, अंशकालिक राजनेता हैं। जब भी कोई गंभीर संकट होता है, तो वह देश से बाहर जाते हैं। यह उनके बयानों पर प्रतिक्रिया के लायक नहीं है। यह सबसे बचकाना और अपरिपक्व बयान है।”

बता दें शुक्रवार को राहुल गांधी ने कहा था कि सीमा पर हम एक नए युद्ध प्रतिमान का सामना कर रहे हैं, इसे नज़रअंदाज़ करने से काम नहीं चलेगा। इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ‘न कोई घुसा है और न कोई घुस आया है’ वाले बयान को सफेद झूठ करार देते हुए कहा कि पीएम मोदी देश से सच छिपा रहे हैं।

आगे राहुल गांधी ने इसी विषय पर एक खबर शेयर की, जिसमें एक रिपोर्ट के हवाले से चीन द्वारा लद्दाख के पास हथियार तैनात करने और ऊंची जगहों पर रात में अभ्यास करने का दावा किया गया था। बता दें राहुल गांधी इससे पहले भी वो कई बार पीएम मोदी पर चीन की भारत में घुसपैठ का कड़ा जवाब न देने का आरोप लगा चुके हैं। 

वहीं, कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, डॉ के सुधाकर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि अपने राजनीतिक लाभ के लिए कोरोना मौतों का इस्तेमाल करती है। उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी इतनी नीचे गिर गई है कि वह अपने राजनीतिक लाभ के लिए कोरोना पीड़ितों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत का इस्तेमाल करने में संकोच नहीं करती है।” इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर ‘हिट एंड रन’ की संस्कृति दिखाने का आरोप भी लगाया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending