मेनका पर जमकर बरसे BJP नेता अजय विश्नोई भाषा की मर्यादा को लांघते हुए बोले, ‘ मेनका गांधी निहायती घटिया औरत है’

पशु चिकित्सक से अभद्रता के बाद से मेनका गांधी विरोधियों के निशाने पर आ गई है खुद उनकी पार्टी के नेता ही उनपर सवाल खड़े करने लगे है। पूरे मामले पर बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर मेनका गांधी को बताया घटिया कहा, “मेनका गांधी निहायती घटिया औरत है।” मालूम हो की पिछले दिनों नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के वेटनरी डॉक्टर विकास शर्मा से बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने पूरे वेटनरी कॉलेज को घटिया कहा था। जिसके बाद से मेनका गांधी पर लगातार विवादो से घिरती हुई नजर आ रही है। जबलपुर में उनके खिलाफ जमकर आक्रोश भी हो रहा है। आईवीए के विरोध के आह्वान के बाद, देश भर के पशु चिकित्सकों ने बुधवार को “ब्लैक डे” मनाया था।

उन्होंने भाषा की मर्यादा लांघते हुए मेनका गांधी को घटिया करार दिया। उन्होंने कहा की मेनका गांधी के निहायती घटिया औरत है। अजय विश्नोई ने आगे कहा कि वह मेनका गांधी को पार्टी का नेता नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा है कि वह इस बात से बहुत ज्यादा शर्मिंदा हैं कि मेनका गांधी बीजेपी की सांसद हैं। हालांकि अजय विश्नोई के इस बयान की मध्य प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव ने आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि ये पार्टी गाइडलाइन के खिलाफ है। किसी भी महिला के प्रति ऐसी टिप्पणी करना ठीक नहीं है।

पशु चिकित्सक से की गई मेनका गांधी द्वारा अभद्रता के मामले में बीजेपी विधायक अजय विश्नोई के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा, ”विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) हैं।”

गौरतलब हो की हाल ही मे मेनका गांधी कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वह एक पशु चिकित्सक डॉक्टर से यह कहती हैं, ”विकास शर्मा, तुम अपना पूरा नाम क्यों नहीं लेते हो..क्योंकि तुम लोग अपने घर-परिवार पर कलंक हो। एक झोलाछाप डॉक्टर हो। नाना जी देशमुख वेटनरी विश्वविद्यालय है। तुम्हारे पिता क्या करते हैं, माली हैं, चौकीदार है, तुम धंधा चला रहे हो क्या…? तुम्हारे पास डिग्री भी है ऑपरेशन करने की”। मेनका गांधी और डॉक्टर के बातचीत का यह ऑडियो 17 जून का बताई जा रही है। ऑडियो मे मेनका गांधी ने कथित तौर पर डॉक्टर को धमकी दी थी कि अगर कुत्ता मर जाता है तो वह विकास शर्मा का लाइसेंस रद्द करवा देती। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending