बीजेपी ने ओवैसी की पार्टी को बताया तालिबानी, कहा- हिंदुओं के बहुसंख्यक रहने तक संविधान और महिलाएं सुरक्षित

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) और सोशल डोमेक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के विचारधारा की तुलना तालिबान से करते हुए कहा की भारत का संविधान और महिलाएं तब तक सुरक्षित रहेंगी जब तक हिंदू देश में बहुसंख्यक हैं। उन्होंने कहा, जब वे (गैर-हिंदू) बहुसंख्यक होते हैं तो वे शरीयत की बात करते हैं, आंबेडकर के संविधान के बारे में नहीं।

सीटी रवि ने आगे कहा कि जब तक इस देश में हिंदू बहुसंख्यक हैं, तब तक ही डॉ बीआर आंबेडकर द्वारा लिखा गया संविधान रहेगा। जब तक हिंदू बहुसंख्यक रहेंगे तब तक समान अवसर होंगे, एक बार हिंदू अल्पसंख्यक हो गए तो गंधार (अफगानिस्तान) के साथ जो हुआ, वह यहां भी होगा। उन्होंने कहा जो लोग आंबेडकर के संविधान की रक्षा करना चाहते हैं, उन्हें इस सच्चाई को नहीं भूलना चाहिए।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता और धार्मिक सहिष्णुता हमारा (हिंदू) मूल विश्वास है। जब तक सहिष्णुता वाले लोग बहुसंख्यक रहेंगे, तब तक धर्मनिरपेक्षता रहेगी। महिलाओं की सुरक्षा रहेगी। सहिष्णुता वाले लोगों के अल्पसंख्यक बनने पर अफगानिस्तान जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस से निष्पक्ष रूप से राजनीति करने और तुष्टीकरण की राजनीति को रोकने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हर मुद्दे पर राजनीति करने से बचना चाहिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending