JDU-BJP के संबंधों में पनपी कड़वाहट, जदयू सांसद बोले सिर्फ वोट लेने आती है मोदी सरकार, विकास के नाम पर शून्य है

बिहार में JDU-BJP के बीच एक बार फिर तू तू मैं मैं होती नजर आ रही है। दरअसल, बिहार के बांका से जेडीयू सांसद गिरधारी यादव ने मंगलवार को एक निजी इंटरव्यू के केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि BJP सिर्फ वोट लेने के लिए बिहार आती है, बिहार के विकास के लिए नहीं। उन्होंने आगे कहा की बिहार हमेशा NDA के पक्ष में वोट करती है। 2014 में यहां NDA को 31 सीटें मिली थी। 2019 में तो 40 में 39 सीटों पर NDA जीती।

लेकिन केंद्र सरकार से बिहार को पिछले 7 साल में एक अदद ट्रेन नहीं मिली है। जेडीयू सांसद गिरधारी यादव ने आगे कहा की, पीयूष गोयल के रेल मंत्री रहते बिहार के सभी सांसदों ने उनसे आग्रह किया था कि पटना से दिल्ली के बीच कोई नई ट्रेन चलाई जाए। उन्होंने आश्वासन भी दिया था, लेकिन आज तक एक ट्रेन नहीं चल पाई है। जिसके तुरंत बाद बीजेपी ने भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नीतीश सरकार से उनके खिलाफ कारवाई करने का आग्रह किया।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, जिस नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट लेकर जीत गए और सांसद बन गए, उन पर सवाल उठाने का उन्हें कोई हक नहीं है। नरेंद्र मोदी ने साफ कहा है कि केंद्र सरकार का बिहार पर विशेष ध्यान है। ऐसे लोग जो सवाल उठा रहे हैं वो हैं तो किसी दल में लेकिन उनका दिल दूसरे दल में बसता है।

इतना ही नही दोनो दलों के बीच सीमांचल में जारी घुसपैठ पर भी तनातनी देखने को मिली। दरअसल, बीजेपी नेता और नीतीश सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने सीमांचल में घुसपैठ का आरोप लगाया है। जिस पर JDU के MLC गुलाम रसूल बलियावी ने रामसूरत राय से बिहार में घुसपैठ का सबूत मांगा और कहा कि यह बेवजह की बयानबाजी है। मंत्री को इसका प्रमाण देना चाहिए। अगर मंत्री इसका प्रमाण देते हैं, तो JDU धक्का देकर घुसपैठियों को बाहर करेगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending