बिलावल भुट्टो ने साधा इमरान सरकार पर निशाना, कहा – इमरान देश के सभी संवैधानिक संस्थानों पर जमाना चाहते है अपना कब्जा

आईएसआई (ISI) की चीफ की पोस्टिंग का मामला पाकिस्तान में गर्माता जा रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच चल रही खींचतान के बीच अब विपक्ष ने भी अपनी कमर कस ली है। इसी बीच पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी इमरान खान पर निशाना साधते हुए बयान जारी कर कहा है की पीएम ISI को अपनी राजनीतिक पार्टी की टाइगर फोर्स (गुरिल्ला दल) में बदलना चाह रहे हैं।

बता दें बिलावल भुट्टो जरदारी ने रविवार को अपनी पार्टी की रैली के दौरान यह बातें कही। इस मौके पर उन्होंने बिलावल ने कहा कि इमरान खान देश के सभी संवैधानिक संस्थानों पर अपना कब्जा चाहते हैं। इसके लिए वह कई बार पंजाब पुलिस चीफ और मुख्य सचिव भी बदल चुके हैं। उन्होंने आगे कहा, ऐसा कोई भी संस्थान नहीं बचा है। यहां तक कि मीडिया को भी इमरान ने अपनी टाइगर फोर्स बनाने की कोशिश की है। वह सेना और ISI को भी अपनी टाइगर फोर्स में बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें बिलावल की यह रैली बिलावल की मां और पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो का देश निकाला खत्म होने के बाद देश में उनके काफिले पर हमले की बरसी पर आयोजित की गई। इस दौरान बिलावल ने इमरान सरकार की नीतियों को भी जनविरोधी बताया। साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरित किया। बिलावल भुट्टो ने आगे कहा, ” मैं इमरान खान को चेतावनी देता हूं कि उनकी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending