बिहार: सुलह करने की नियत से थाने पहुंचे पति-पत्नी में बढ़ा विवाद, पति ने रेत डाला गला, गिरफ्तार

बिहार के वैशाली जिले में एक सनसनी खेज सामने आया है। जहां एक सनकी पति ने महुआ पुलिस स्टेशन में ही अपनी पत्नी हमला कर गला रेत दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में शबनम के भाई के बयान पर पति सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
खबर के मुताबिक, अपने सनकी पति से परेशान 28 साल की शबनम अपने मायके में रह रही थी। शुक्रवार को उसका पति उसे घर वापस लेने के लिए रानीपोखर पहुंचा था। जिसके बाद महिला के मायके वाले दोनों की सुलह कराने थाने आए थे। लेकिन थाने में पुलिसिया कार्रवाई देख आरोपी सोनू का दिमाग सनक गया और उसने धार दार हथियार से वहीं पत्नी का गला रेत दिया। 
वहीं महुआ थाने के एसएचओ कृष्णंदन झा ने बताया कि, युवती महादेव मठ की और युवक बकसामा की तरफ का है। पति-पत्नी में रोज झगड़ा होता था लड़की पक्ष के लोग थाने आए थे। उन्होंने युवक से कहा क‍ि चलो तुम पर केस करेंगे और बॉन्ड बनवाएंगे। उसी वजह से युवक ने थाने के गेट पर अपनी पत्नी पर वार कर द‍िया। 
हमले के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर थाने में बंद कर दिया। जिसके बाद महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद युवती ने भाई ने एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है, उसे जेल भेजा जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending