बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से बताया जान का खतरा, कहा – मुझे मरवा सकते हैं लालू यादव

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना में एक पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने दावा किया है की लालू यादव उन्हें गोली से मरवा सकते हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा की, “लालू यादव चाहें तो गोली मरवा सकते हैं। बाकी वो कुछ नहीं कर सकते हैं।” 

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव बताएं कि उनकी सरकार में क्या हुआ था? बिजली, शिक्षा और सड़क की क्या स्थिति थी? व्यापारी, इंजीनियर, डॉक्टर कहां भाग गए थे? उद्योग कहां था? उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनी तो यह सब व्यवस्था मैंने दुरुस्त की है। बता दें नीतीश का बयान लालू के उस बयान के बाद आया है, जिसमें लालू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दिल्ली से पटना नीतीश कुमार का विसर्जन करने के लिए आए हैं।

लालू ने कहा था कि बिहार में जो उपचुनाव होने वाले हैं, उसके लिए पहले ही उनके बेटे तेजस्वी यादव ने सरकार की नाक में दम करके रखा है। जो बच गया है उसका विसर्जन करने के लिए वह दिल्ली से पटना आ गए हैं। उन्होंने कहा कि, ” कुछ लोग कुछ-कुछ बोलता है, लेकिन एक बात है कि जब तक वह हम पर बोलेंगे नहीं, तब तक उनको पब्लिसिटी नहीं मिलेगी। हम पर बोलेंगे तभी उनको पब्लिसिटी मिलेगी। मेरा काम है सेवा करना और हम सेवा लगातार कर रहे हैं। जनता मालिक है। जनता ही तय करती है।”

नीतीश ने कहा कि, ” तारापुर और कुशेश्वरस्थान के विधायकों की मृत्यु हो गई है। जनता ने जिन लोगों को जिताया था, उनकी मृत्यु हो गई तो लोग इस बात का ध्यान जरूर रखेंगे और उसी को ध्यान में रखकर वोट देंगे। हम लोग सेवक हैं। पूरा बिहार एक परिवार है और कुछ लोगों के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है। कौन क्या बोलता है, हम पर बोलते रहें। बोलने से कुछ नहीं होने वाला है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending