Bigg Boss OTT: करण जौहर को लेकर अर्शी खान बोली- जो उनको इम्प्रेस करेगा, उसे धर्मा प्रोडक्शन लॉन्च कर सकता है

भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 वें सीजन की तैयारी जोरों शोरों पर है। इस बार मेकर्स ने शो को जबरदस्त बनाने के लिए बहुत से बदलाव किए है। जिसमे से सबसे पहला बदलाव यह है की इस सीजन के शुरुआत के कुछ एपिसोड टीवी की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। जिसे बिग बॉस ओटीटी नाम दिया गया है।

अगर बात की जाए दूसरे बदलाव की तो इस सीजन में सलमान खान की जगह करण जौहर शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। वहीं बतौर कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल, अर्जुन बिजलानी जैसे कई कंटेस्टेंट्स का नाम शो के लिए सामने आ रहा है। करण के शो होस्ट करने पर एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कंटेंस्टेंट्स को लकी बताया है। उनका कहना है कि सभी कंटेस्टेंट करण को इंप्रेस कर धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च हो सकते हैं।

हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में बिग बॉस 11 की कस्टेंट और बिग बॉस 14 की गेस्ट कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कहा, करण को शो होस्ट करते देखना बहुत मजेदार होगा क्योंकि वो जानते हैं कि ऑडियंस क्या चाहती है। यही वजह है कि उनकी सभी फिल्म कामयाब होती हैं। अर्शी ने आगे कहा, इस सीजन के कंटेस्टेंट्स काफी लकी होने वाले हैं। अगर वो करण जौहर को इम्प्रेस करते हैं तो उनकी लाइफ बन जाएगी। हो सकता है कि धर्मा प्रोडक्शन उन्हे लॉन्च कर दे, जैसा कि हर एक्टर चाहता है।

एक्ट्रेस ने कहा, मैं बेसब्री से उन्हें देखने का इंतजार कर रही हूं कि वो कैसे घरवालों की बदतमीजी और लड़ाई को कंट्रोल करेंगे। वो बहुत जॉली हैं, क्या वो अपना गुस्सा दिखा सकेंगे। मुझे नहीं लगता उन पर गुस्सा सूट करेगा। अपने शो कॉफी विद करण में उन्होंने कई सेलेब्स की बोलती बंद की है, तो ये यंग सेलेब्स कैसे उनके सवालों का सामना करेंगे। मैं आशा करती हूं कि वो सभी लिमिट में रहेंगे क्योकि कई बार लोग सलमान साहब के साथ लिमिट क्रॉस कर चुके हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending