Bigg boss के सेट पर लगा ताला, प्रशासन ने लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के चलते में बीच ही रोकी शूटिंग, एक लाख का जुर्माना भी ठोका

तमिलनाडु में चल रही बिग बॉस मलयालम सीजन 3 की शूटिंग प्रशासन द्वारा रोक दी गई है। दरअसल कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमिलनाडु में राज्य सरकार द्वारा लॉक डाउन लगाने की घोषणा की गई थी। जिसके कारण वहां टीवी और फिल्मों की शूटिंग को भी रोकने के आदेश थे, लेकिन बावजूद इसके मेकर्स ने शो की शूटिंग जारी रखी थी।
गौरतलब है कि शो की शूटिंग ईवीपी फिल्म सिटी में चल रही थी और हाल ही में इस शो के 6 क्रू मेम्बर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसे देखते हुए बुधवार को सरकार द्वारा मलयालम बिग बॉस का सेट सील कर दिया गया है। यह टीम चेम्बारमबक्कम पहुंची जहां सेट बनाया गया है और रात 8 बजे उसे सील कर दिया गया।
बता दें कि बिग बॉस मलयालम को एक्टर मोहनलाल होस्ट कर रहे हैं। शो के मेकर्स पर आपदा प्रबंधन एक्ट 2005 के तहत शासकीय निर्देशों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद चैनल ने एक बयान जारी कर कहा था कि कोरोना के बढ़ते केस और लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग अस्थायी तौर पर रोक दी गई है। क्राइसिस खत्म होने के बाद शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

5 दिन की परमिशन मांग रहे थे मेकर्स
मेकर्स ने कहा था कि उन्हें 5 दिन और चाहिए ताकि वे 100 डे एपिसोड की शूटिंग कर सकें। लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई, सेट को सील कर दिया गया है और उन पर एक लाख का जुर्माना लगाया गया है।

होटल में रुके हैं बाकी प्रतिभागी
सेट से बाहर लाए जाने के बाद सभी 7 कंटेस्टेंट को प्राइवेट होटल में रखा गया है। बाकी टेक्नीशियन्स को जहां वे किराए पर रहते थे उसे खाली करने कहा गया है। साथ ही प्रोडक्शन हाउस को भी सभी एम्पलॉयीज को ई पास जारी करने कहा गया है ताकि वे सभी केरल वापस जा सकें।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending