Bigg Boss 13: आधी रात को बिग बॉस ने लिया बड़ा फैसला, दो घर वाले हुए बेघर, 8 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

सभी घर वालो द्वारा नियमो के बार बार उल्लंघन करने के कारण बीते दिन बिग बॉस ने एक बड़ा फैसला लेते हुए सभी घर वालो के लिए सजा का ऐलान कर दिया। यह सजा 3 भागों में सुनाई गई। पहले भाग में बिग बॉस के आलीशान घर में रहने वाले निशांत, शमिता, प्रतीक सहजपाल, अकासा, जय भानुशाली, तेजस्वी और विशाल कोटियन को उनका शानदार घर छोड़कर जंगल में आने की सजा सुनाई गई। बिग बॉस द्वारा दी गई सजा सुनकर सभी लोगों को काफी बड़ा झटका लगा। 

हालांकि, उस दौरान जंगल में रहने वाले कंटेस्टेंट्स ने राहत की सांस ली। उन्हें लगा कि अब जंगलवासियों को सजा नहीं मिलेगी। इसके बाद बिग बॉस की दूसरी सजा ने सभी के पैरो तले जमीन खिसका दी। जी हां , बिग बॉस ने किन्ही दो घर वालो को आपसी सहमति से घर छोड़ने का फैसला सुनाया। जिस पर सबसे पहले प्रतिक सहजपाल ने विधि पंड्या और डोनल बिष्ट का नाम लिया, क्योंकि उन्हें लगा कि सब घरवालों के हिसाब से इन दोनों का खेल में कम योगदान रहा है। 

बता दें प्रतीक ने विधि पंड्या और डोनल बिष्ट का नाम फराह खान की रैंकिंग के हिसाब से लिया।प्रतीक सहजपाल के साथ जय भानुशाली, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, निशांत भट, विशाल कोटियन, ईशान सहगल, उमर रियाज, अफसाना खान, तेजस्वी प्रकाश और बाकी सभी ने भी डोनल और विधि का नाम लिया।आखिरकार आपसी सहमति से हुए इस फैसले की वजह से डोनल और विधि घर से बाहर जाना पड़ा।

डोनल और विधि के एविक्शन के बाद बिग बॉस सजा के आखरी चरण में पहुंचे, जहां उन्होंने घर के कप्तान निशांत को 8 लोगों को नॉमिनेट करने का टास्क दिया। निशांत ने ईशान सहगल, मायशा अय्यर, उमर रियाज, सिंबा, अफसाना, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया। बता दें की बिग बॉस के बार-बार हूटर बजाने के बावजूद भी घर वाले सो रहे थे। बाथरूम का इस्तेमाल करने की परमिशन न होने के बावजूद जंगलवासी घरवालों का बाथरूम इस्तेमाल करते हुए नजर आए। जिसके फलस्वरूप बिग बॉस ने यह सजा सुनाई है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending