पार्थ समथान के फैंस के लिए आई बड़ी खबर-जल्द ही करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

टीवी सीरीयल के पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।उनकी पहली डेब्यू फिल्म की लीड एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि आल्या भटट् है- कसौटी जिन्दगी की 2′ में अनुराग का  किरदार में नजर आने वाले पार्थ
समथान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं फैंस के लिए एक और गुडन्यूज ये है कि पार्थ समथान अपनी पहली डेब्यू फिल्म और किसी के साथ नहीं बल्कि आल‍िया भट्ट के साथ करने जा रहे ।पार्थ ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग इस साल से शुरू होंगी। उन्होंने कहा की वो अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और प्रार्थना कर रहे हैं। पार्थ ने यह भी खुलासा किया कि अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन में है उनका कहना है कि बतौर आउटसाइडर उनके लिए बहुत बड़ा अवसर है और इसे वह गंवाना नहीं चाहते। 
पार्थ ने आगे कहा कि वह इस फिल्म में अपना सौ प्रतिशत देना चाहते हैं और उम्मीद करते है कि सब कुछ ठीक हो।
पहले ऐसी चर्चा थी कि पार्थ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे.  इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.
पार्थ ने बताया कि कोरोना की वजह से सब कुछ आगे बढ़ा दिया गया है। इसल‍िए यहां भी कुछ चीजें डीले हो गई है। एक्टर ने इंटरव्यू में आल‍िया भट्ट की फिल्म का जिक्र तो नहीं किया पर अपनी बॉलीवुड डेब्यू की बात कंफर्म कर दी है।हालाकि हम आपको ये भी बता दे की पार्थ समथान 2020 में कसौटी जिन्दगी की 2′ के शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजीटिव हो गए थे।  जिसके वजह से शूटिंग भी रोक दी गई थी।
वैसे उन्होने अभी ज्यादा कुछ इस फिल्म के बारे में नहीं बताया बस कहा वो
बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है ।आने वाले वक्त में इस बात का भी खुलासा होजाएगा कि पार्थ, आल‍िया के साथ एकौन सी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending