बड़ी लापरवाही: वैक्सीनेशन में हुई बड़ी चूक, एक महिला को एक ही बार में लगा दिए तीन कोविड वैक्सीन

महाराष्ट्र के ठाणे से वैक्सीनेशन को लेकर सामने आई बड़ी लापरवाही। जो आगे चलकर बेहद खतरनाक सिद्ध हो सकती है । दरअसल, यहां वैक्सीन के लिए गई एक महिला को लापरवाही के चलते एक ही बार में तीन कोविड वैक्सीन लगा दी गई। लापरवाही और गैर जिम्मेराना का यह पूरा मामला महाराष्ट्र के ठाणे के आनंदनगर का है। लापरवाही का यह पूरा मामला तब सामने आया जब महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई।

महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी को टीकाकरण के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, “जिस दिन मेरी पत्नी को तीन टीके लगे उस दिन उसे बुखार आया लेकिन अगली सुबह ठीक हो गया। वह अब ठीक है।” ठाणे मेयर नरेश म्हास्के ने कहा कि नगर निगम अधिकारी अब इस मामले की तफ्तीश कर रहे हैं और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, महिला का पति ठाणे नगर निगम में काम करता है। महिला के पति ने मामले की जानकारी स्थानीय कॉर्पोरेटर को दी। मामले का पता लगते ही नगर निगम ने महिला की सेहत की जांच की और उस निगरानी में भी रखा। हालांकि महिला ने अपनी पहचान जाहिर नहीं की है। महिला ने यह भी कहा कि वह इस लापरवाही को लेकर शिकायत इसलिए नहीं करना चाहती क्योंकि उसका पति भी स्थानीय नगर निगम में काम करता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending