कंगना रनौत का बड़ा खुलासा कहा, काम ना मिल पाने के कारण नही कर पा रही पिछले साल के टैक्स का भुगतान

कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ तस्वीरें सांझा की है जिसमे उन्होंने खुद को संघी बताया है। कंगना ने अपने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘लिब्रस : संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं। मैं : जरा मेरा कप तो पकड़िए।’ इसके साथ ही बॉलीवुड क्वीन कंगना ने एक और फोटो शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा- ‘हॉट संघी।’ माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ये फोटो उस वायरल ऑडियो के जवाब में पोस्ट की हैं, जिनमें संघ (RSS) के लोगों के बारे में आपत्तिजनक बातें कही गई थीं और बोला गया था कि संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं।

काम नहीं होने मिलने के कारण नही कर पा रही टैक्स का आधा भुगतान: कंगना रनौत

कंगना ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक बहुत बड़ा खुलासा करते हुए यह बताया कि काम नहीं होने के कारण वे पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं कर पाई हैं। उन्होंने यह दावा भी किया कि यह उनकी लाइफ में पहली बार है, जब उन्हें टैक्स का भुगतान करने में देरी हो रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में यह जानकारी शेयर की। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि वे सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हैं।
कंगना ने कहा-
“मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों के स्लैब में आती हूं। अपनी इनकम का लगभग 45 प्रतिशत मैं टैक्स के रूप में देती हूं। मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अभी तक पिछले साल के टैक्स का आधा हिस्सा नहीं चुकाया है। मुझे पहली बार टैक्स चुकाने में देर हो रही है, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स मनी पर ब्याज वसूल रही है। फिर भी मैं सरकार के इस कदम का स्वागत करती हूं। व्यक्तिगत रूप से हमारे लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन साथ में हम समय से भी ज्यादा मजबूत हैं।”

गौरतलब हो कि हाल ही में कंगना रनोट फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के को-एक्टर रहे विक्रांत मैसी पर भड़की हुई नजर आई थीं। दरअसल, यामी गौतम की शादी की फोटो देखकर विक्रांत ने उनकी तुलना राधे मां से की थी, जो कंगना को नागवार गुजरा। उन्होंने एक्टर को जवाब देते हुए लिखा था, ‘कहां से निकला ये कॉकरोच। लाओ मेरी चप्पल।’

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending