सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उनके जिम ट्रेनर का बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता और एक बड़ा चेहरा बनकर उभरे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। 40 वर्ष के सिद्धार्थ एक रात पहले कोई दवाई खा कर सोए थे और अगली सुबह नहीं उठ पाए। जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऐसे में अब उनके निधन के असली कारण को जानने के लिए विसरा जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि इस रिपोर्ट को आने में लगभग एक महीने का समय लगेगा। ऐसे में अभी तक माना जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशाम घाट पर हुआ। एक्टर की मां रीता शुक्ला ने कांपते हाथों और नम आंखों से अपने लाडले बेटे को मुखाग्नि दी। मां ने जब बेटे को मुखग्नि दी तो हर किसी की आंखे भर आईं। बता दें कि उस समय वहां पर सिद्धार्थ की सबसे करीबी शहनाज गिल भी मौजूद थी। खबरों के मुताबिक दोनो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। दोनो आने वाले दिसंबर, 2021 में शादी रचाने वाले थे।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके जिम ट्रेनर ने कई सारे बातें बताईं। जिसमें उसने कहा कि, पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। ट्रेनर ने सिद्धार्थ को लेकर कहा कि, मेरा और सिद्धार्थ का रिश्ता सिर्फ एक क्लाइंट का नहीं था, बल्कि हमारे बीच में एक गहरी दोस्ती भी थी। ट्रेनर ने बताया, ‘सिद्धार्थ वर्कआउट तो दो घंटे के लिए ही करते थे लेकिन बीच में ब्रेक और रेस्ट करते-करते तीन से चार घंटे हो जाते थे।

ट्रेनर ने कहा कि, हम दोनों के बीच में एक अलग तरह की बॉन्डिंग रहती थी। वह अक्सर अपने एक्सपीरियंस मुझसे शेयर किया करते थे। ट्रेनर ने कहा कि, हमारी आखिरी मुलाकात 25 अगस्त को हुई थी। बता दें कि ट्रेनर जिम ट्रेनिंग के अलावा शूटिंग भी करता है। ऐसे में वह 25 को शूटिंग के लिए भोपाल निकल रहा था तो सिद्धार्थ से कहा कि, मैं 30 को वापस आ जाऊंगा। जिस पर सिद्धार्थ ने कहा कि, कोई बात नहीं मैं आपके असिस्टेंट की हेल्प से वर्कआउट कर लूंगा।

ट्रेनर का कहना है कि, 25 की सुबह जब सिद्धार्थ जिम आए थे तो मेरा असिस्टेंट था। उस दिन सिद्धार्थ ने अधिक वर्कआउट नहीं किया। महज 20 मिनट के लिए ही वर्कआउट करने के बाद वो यह कहकर वहां से चले गए अच्छा नहीं लग रहा है और मन नहीं है। साथ में सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि सोनू (ट्रेनर) आएगा तो उसी के साथ वर्कआउट करूंगा।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। सही मायनों में उन्हें कलर्स पर ‘बालिका वधु’ जैसे सुपरहिट शो में काम करने के लिए जाना जाता है। बालिका वधु के बाद वे ‘दिल से दिल’ तक सीरियल में नजर आए। टीवी के अलावा उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला था। उन्होंने ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में भी किरदार निभाया था। वह ‘बिग बॉस 13’ के विनर भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके फैंस को गहरा दुख हुआ है। बहुत कम उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending