ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा: नवाब मलिक ने भाजपा नेता मोहित कंबोज को बताया मास्टरमाइंड, कहा – इनके इशारों पर चलता है ड्रग्स का धंधा

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा किया हैं। रविवार को नवाब मलिक ने अपने एक बयान में खुलासा किया की इस ड्रग्स केस का असली मास्टरमाइंड भाजपा युवा मोर्चा का अध्यक्ष मोहित कंबोज उर्फ मोहित भारतीय है। उन्होंने दावा किया की भाजपा युवा मोर्चा का अध्यक्ष मोहित कंबोज के समीर वानखेड़े के साथ अच्छे संबंध हैं और उनके द्वारा 6 अक्टूबर को वानखेड़े पर आरोप लगाने के बाद दोनों के बीच 7 अक्टूबर को एक कब्रिस्तान के बाहर मुलाकात हुई थी।

इतना ही नही नवाब मलिक ने बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर 1100 करोड़ रुपए की बैंक धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया। उन्होंने बताया की मोहित कंबोज बीजेपी से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे किंतु बीजेपी की सरकार बनने के बाद मोहित कंबोज ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। मलिक ने कहा, “आर्यन का पूरा मामला अपहरण और फिरौती का है। आर्यन खान खुद टिकट खरीदकर क्रूज पर नहीं गए थे। उन्हें वहां प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला लेकर आए थे। वहां से आर्यन खान को किडनैप किया गया और 25 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई।

मोहित कंबोज फिरौती मांगने में वानखेड़े का पार्टनर है।” उन्होंने आरोप लगाया कि आर्यन खान को ट्रैप किया, लेकिन एक सेल्फी ने पूरा खेल बिगाड़ दिया। नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोहित कंबोज मुंबई में 11 होटल चलाता है। उन्होंने यह कहा कि वे जल्द ही वानखेड़े और मोहित कंबोज की मीटिंग के वीडियो जारी करेंगे। मलिक ने आगे कहा की वानखेड़े का नसीब अच्छा है कि पुलिस का CCTV बंद था, हमें उसका फुटेज नहीं मिल पाया और वानखेड़े साहब घबराहट में चले गए कि कोई उनका पीछा कर रहा है।

उन्होंने कहा, “वानखेड़े का एक ही खेल है कि ड्रग का धंधा चलता रहे। ड्रग माफिया को संरक्षण दिया जाए और उनसे उगाही की जाए। फिल्म जगत के लोगों को डराया जाए और उनसे हजारों करोड़ की उगाही की जाए, ये खेल वानखेड़े खेल रहे हैं।” नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता मोहित कंबोज के साथ मिलकर वानखेड़े बॉलीवुड को डरा रहे हैं।

नवाब मलिक ने मुंबई के दो पत्रकारों राजकुमार बजाज और प्रदीप नम्बियार पर आरोप लगाते हुए कहा की, ” ये वानखेड़े के करीबी हैं और ये दोनों भी ड्रग्स पेडलर उगाही आर्मी के सदस्य हैं। ये छोटा सा यूट्यूब चैनेल चलाकर पैडलर से उगाही करते हैं। वानखेड़े ने इस शहर को पाताललोक बना दिया है। मैं एनसीबी या बीजेपी से नहीं लड़ रहा हूं, मैं लड़ रहा हूं गलत लोगों के खिलाफ।”

मलिक ने आगे कहा कि, “मैं एनसीबी के डीजी साहब से बोलना चाहता हूं कि आपने 3 तारीख को बयान दिया था कि भारत में पहली बार समंदर के बीच ऑपरेशन हुआ। आपको गुमराह किया गया। 13 लोगों को चिन्हित किया गया। आर्यन खान की किडनैपिंग हुई और फिरौती मांगी गई। मैं बीजेपी से भी कहना चाहता हूं कि मैं कोई पॉलिटिकल लड़ाई नहीं लड़ रहा। मैं चाहता हूं कि ड्रग का धंधा बंद हो। बड़ी मछलियां पकड़ी जाएं।”

मलिक ने आगे कहा कि, “मैंने अपने दामाद से बात की है और उसने कहा कि आप लड़ाई जारी रखो। वे फर्जीवाड़ा केस करके हमें जेल में डालेंगे, लेकिन मैं और मेरा परिवार डरने वाला नहीं है। मैं एनसीबी के अधिकारियों से कहता हूं कि गंदी मछली को निकालकर फेंक दो। ये चंडाल चौकड़ी मुंबई NCB में है। एक समीर वानखेड़े, वीवी सिंह, आशीष रंजन और वानखेड़े का ड्राइवर, ये सभी चौकड़ी के सदस्य हैं। जब तक ये मामला नहीं सुलझता, मैं रुकने वाला नहीं हूं।”

उन्होंने सभी विक्टिम से सामने आने का आग्रह करते हुए कहा की , ” सभी पीड़ित लोग सामने आएं और मेरा साथ दें। शाहरुख खान को डराया गया कि आपको आरोपी बना देंगे, पैसा दो। शाहरुख खान को डराया गया था कि अगर नवाब मलिक बोलना बंद नहीं करेंगे, तो तुम्हारा लड़का लंबा जाएगा।” साथ ही मलिक ने आरोप लगाया कि वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी एक्टिव है, वो महिलाओं को भी डराती है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending