CAIT द्वारा बुलाए गए भारत बंद का बंगाल और उड़ीसा में दिख रहा असर, दिल्ली में बंद बेअसर

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती की लगातार बढ़ती कीमतों से देश की जनता परेशान है. पेट्रल – डीजल की कीमतों में लगी आग थमने का नाम नहीं ले रही है और देश की विपक्षी पार्टियों के लिए भी ये मुद्दा सरकार को घेरने को लेकर ट्रेंड पर चल रहा है.

इसी बीच आज व्यापारियों के संगठन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने जीएसटी के प्रावधानों में समीक्षा और पेट्रोल- डीजल की लगातार बढ़ती कीमतो और अन्य कई मुद्दों को लेकर भारत बंद बुलाया है जिसका असर देश के कुछ राज्यों में देखने को मिल रहा है. वहीं राजधानी दिल्ली में व्यापारियों ने इस बंद को नकार दिया है और राजधानी दिल्ली में हर दिन की तरह बाजार सामान्य रूप से खुले हुए है. 

CAIT द्वारा बुलाए इस बंद में आज कई राज्यों में व्यापारी सुबह 6 बजे से रात के आठ बजे तक अपनी दुकान बंद रख और ट्रांसपोर्टर अपनी गाडियों के पहिए रोक कर इस बंद को अपना समर्थन दे रहे है.  इसके साथ ही आज CAIT द्वार बुलाए गए भारत बंद को किसान संयुक्त मोर्च ने भी अपना समर्थन दिया है और कहा है कि किसान, ट्रांसपोर्टस और ट्रेड यूनियन द्वारा आज बुलाए गए बंद को अपना पूरा समर्थन दे. 

भारत बंद का असर देशभर में मुलाजुला दिखा रहा है. पश्चिम बंगाल, उड़ीसा और अन्य कई राज्यों में आज सड़के खाली दिख रही है तो इन जगहों पर दुकाने भी बंद नजर आई.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending