बंगाल चुनाव : RJD करेगी टीएमसी को सपोर्ट , तेजस्वी बोले – ममता बनर्जी ही केवल बीजेपी को रोक पाने में सक्षम

इस बार पश्चिम बंगाल में आठ चरणो में विधासभा चुनाव होने है जहां पहले चरण के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा. बंगाल में इस बार मुकाबला सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के  बिच दिख रहा है. वहीं कांग्रेस और लैफ्ट का गठबंधन भी चुनावों का तैयारी में लगा हुआ है.

इसी बीच पश्चिम बंगाल की राजनीति में गहमागहमी अब औऱ तेज हो गई है क्योकि आरजेडी ने बंगाल में टीएमसी को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान कर दिया है.

सोमवार को आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोलकाता पहुंचे और सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात कर टीएमसी को समर्थन देने का ऐलान किया.  इस दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा कि “हम जानते है कि बंगाल में बीजेपी को केवल ममता बनर्जी हीं रोक सकती है. जहां भी जरूरत पड़े हम ममताजी के साथ खड़े हैं.

images 22

उन्हें जिताने में हम पूरी ताकत लगाएंगे. भाजपा ने देश के लोगों को ठगने का काम किया है. आगामी चुनाव आदर्शों और मूल्यों को बचाने की लड़ाई होगा.

हमारी पार्टी पूरी ताकत से ममताजी को सपोर्ट करेंगे.  साथ ही तेजस्वी ने कहा कि  बेहतर  होता अगर कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के साथ गठबंधन करके बंगाल में चुनाव लड़ती , जिससे बीजेपी को रोका जा सके.” आपको बता दे कि बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को जमकर घेर रही है .

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending