बरेली: 11 साल की बच्ची को अगवा कर ले गया मो. साजिद….अपहरण, बलात्कार, धर्मांतरण और जबरन निकाह के तहत मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से नाबालिक बच्ची के अपहरण, बलात्कार, धर्मांतरण और जबरन निकाह का मामला सामने आया है। मामला दूसरे संप्रदाय का होने के कारण पूरे गांव में आक्रोश और तनाव का माहौल है। वहीं, किशोरी के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए मकदमा दर्ज करा लिया है। जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला यूपी के बिशारतगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। 
पूरी घटना के बाद से ही इलाके में माहौल गर्माया हुआ है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता किशोरी की बरामदगी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में आरोपित व उसके परिवार के 6 सदस्यों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता की अभी तक बरामदगी नहीं हो सकी है, पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।
क्या है पूरा मामला???
एक दलित (अनुसूचित जाति) युवक के अनुसार कि गैर संप्रदाय (मुस्लिम) का युवक साजिद उनकी 11 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर 31 मई को सुबह लगभग चार बजे के करीब ले गया। उन्होंने बिटिया को खोजने की खूब कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। इस दौरान उन्हें साजिद के बारे में कहीं से जानकारी मिली। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, किशोरी के अपहरण के बाद वह साजिद के पिता के पास गए और अपनी बेटी को वापस करने की मांग की। इसपर साजिद के पिता ने आश्वासन दिया कि वह उनकी बिटिया वापस बुला देंगे लेकिन उसके बावजूद भी जब वह नहीं आई तो वह फिर से उनके पास गए तो घर की महिलाओं ने कहा कि बेटी का निकहा करा दो साजिद के साथ, तुम्हारे लिए यही ठीक रहेगा।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की अभी तक बरामदगी नहीं हो सकी है, पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending