भाजपा नेता मुरलीधर राव के बिगड़े बोल, ब्राह्मण और बनिया को बताया अपनी जागीर, बोले – एक जेब में ब्राह्मण, तो दूसरी में बनिया है

मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी.मुरलीधर राव द्वारा सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिए गए एक बयान के बाद से उनका चौतरफा विरोध शुरू हो चुका है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की हमारी एक जेब में ब्राह्मण और दूसरी में बनिया हैं। हालांकि, उन्होंने बाद में बात काे संभालते हुए कहा कि जब भाजपा में ब्राह्मण नेता थे, तब मीडिया ब्राह्मणों की पार्टी कहती थी।

उन्होंने आगे कहा, “जब बनिया नेता शामिल हुए, तो बनियों की पार्टी कही जाने लगी, लेकिन हमने रूट नहीं बदला। आने वाले समय में पार्टी अनुसूचित-जाति और जनजाति और ओबीसी वर्ग पर फोकस करेगी।” वहीं भाजपा नेता के इस बयान पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि भारतीय जनता दल के नेता इन दोनों वर्गों का अपमान कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं। उन्होंने मुरलीधर राव के बयान पर सख्त प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, ” जिन दो वर्गों के नेताओं ने भाजपा को खड़ा करने में महती भूमिका निभाई है, उनका यह कैसा सम्मान। भाजपा नेता अहंकार और नशे में चूर हैं। भाजपा को लगता है कि यह वर्ग उसकी बपौती है। भाजपा नेतृत्व को तत्काल इन वर्गों से माफी मांगनी चाहिए।”

बता दें मुरलीधर राव से सवाल किया गया था कि भाजपा कभी ब्राह्मण-बनिया की पार्टी थी, तो कभी एससी, एसटी और ओबीसी की पार्टी, ऐसा क्यों है? इस पर मुरलीधर राव ने कहा था कि मेरी एक जेब में ब्राह्मण है और दूसरी जेब में बनिया है। गौरतलब हो की यही भाजपा नेता पहले अपने ही सांसद-विधायकों को नालायक कह चुके हैं। साथ ही पूर्व प्रोटेम स्पीकर क्षत्रिय समाज का अपमान कर चुके हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending